वोटरों से भरी पिकअप पलटी, 18 घायल

By: Nov 10th, 2017 12:20 am

सतौन-कोड़गा मार्ग पर हुई दुर्घटना, वोट डालने के बाद वापस लौट रहे थे घर

पांवटा साहिब— पांवटा उपमंडल के सतौन के तहत पड़ने वाले सतौन-कोड़गा सड़क संपर्क मार्ग पर शाम को एक पिकअप सड़क पर पलट गई। यह पिकअप कोड़गा-सखौली से सतौन की ओर आ रही थी। इस घटना में 18 लोगों को चोटें आई हैं, जिनमें से प्राथमिक उपचार के बाद पांवटा सिविल अस्पताल से दो को रैफर कर दिया गया है। ये सभी वोट डालने के बाद सतौन की तरफ आ रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक जब पिकअप कोड़गा से सतौन की तरफ आ रही थी, तो कांटीमश्वा वाई प्वायंट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। गनीमत रही कि पिकअप सड़क पर ही पलटी, वरना नीचे गहरी खाई थी। इस हादसे में कुल 18 लोग घायल हुए। कई परिवारों के कई सदस्य इसमें शामिल हैं। सूचना के बाद 108 वाहन मौके पर रवाना हुए और सभी घायलों को पांवटा सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर गुरुवार को एक ही महिला चिकित्सक तैनात थीं। फिर भी सिस्टर्स और अन्य स्टॉफ ने उनका साथ दिया, जिससे जल्द ही सभी को प्राथमिक उपचार मिला। उपचार के बाद दो घायलों को रैफर किया गया। सभी घायल कोड़गा और सखौली पंचायत के मूल निवासी हैं, जो सतौन और भुजौन आदि जगहों पर रहते हैं। घायलों में सत्या, गुरदेई, विद्या, जगत सिंह, कर्म सिंह, उर्मिला, पूनम, उर्मिला, गुलाब सिंह, बसंती, सायबो, बलबीर, रमेश, रीना, दुर्गा, दलीप, खतरी राम और भगत सिंह शामिल हैं। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। थाना प्रभारी पांवटा जसवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

वर्कर्ज भिड़े

ऊना— रायपुर में भाजपा के बूथ पर पोस्टर व बैनर फाड़ने पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हाथापाई हुई। कांग्रेस कार्यकताओं का आरोप था कि भाजपा ने केंद्र से 200 मीटर के भीतर ही बूथ लगा दिया है। बाद में पुलिस ने मामला शांत कर बूथ को वहां से हटवा दिया।

पत्थरों से हमला

धर्मशाला — नरवाणा में कवरेज करने गई एक न्यूज टीवी चैनल की टीम पर राजनीतिक दल के समर्थकों ने जानलेवा हमला कर दिया।   हमले में कैमरामैन को चोटें आई हैं, उसे समर्थकों ने  आधा घंटा तक बंधक बनाए रखा।  टीम के अन्य सदस्य भी  जान बचाकर वहां से भागे, लेकिन पत्रकारों पर पत्थरों की बौछार कर दी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App