शिकारी मोड़ पर चरस संग दबोचा तस्कर

By: Nov 23rd, 2017 12:05 am

 चुराह — चंबा- तीसा मुख्य मार्ग पर पुलिस ने गश्त के दौरान एक किलो एक सौ बीस ग्राम चरस की खेप सहित तस्कर को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चरस तस्कर को गिरफ्तार कर हवालात में धकेल दिया है। चरस तस्कर को पुलिस रिमांड हेतु गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस तस्कर से चरस खेप की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।  जानकारी के अनुसार तीसा पुलिस थाना की एक टीम शिकारी मोड़ के पास गश्त पर थी। इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहा प्यारदीन पुत्र स्व. लतीफ  मोहम्मद वासी गांव कलूंडा पुलिस टीम को देखकर मौके से भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस को प्यारदीन की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर तुरंत पीछा कर धर दबोचा। पुलिस द्वारा प्यारदीन की शक के आधार पर तलाशी लेने के दौरान एक किलो एक सौ बीस ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने प्यारदीन के खिलाफ  चरस तस्करी के आरोप में तीसा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी पुलिस ने तुनुहट्टी व पंगोला नाला के पास नाकाबंदी के दौरान सवा चार किलोग्राम चरस समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था। उधर, एसपी चंबा डा. वीरेंद्र तोमर ने तीसा मार्ग पर शिकारी मोड़ के पास एक किलो एक सौ बीस ग्राम चरस सहित तस्कर के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

चरस तस्कर को चार दिन का पुलिस रिमांड

चंबा — पठानकोट एनएच मार्ग पर तुनुहट्टी में मंगलवार को तीन किलो 180 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किए गए राम सिंह को बुधवार को पुलिस रिमांड हेतु अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने चरस तस्कर के आरोपी को चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। यह जानकारी एसडीपीओ डलहौजी नवदीप सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड की अवधि में चरस तस्कर से पूछताछ कर इस काले कारोबार में जुटी बड़ी मछलियों के नाम उगलवाने का प्रयास किया जाएगा।

दंदमन में अवैध शराब पकड़ी

सिहुंता — उपमंडल के दंदमन में पुलिस ने राहगीर से नौ हजार मिलीलीटर अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में राहगीर हिमांशु वासी गांव तला मौके पर शराब का कोई वैध परमिट नहीं दिखा पाया। पुलिस ने हिमांशु के खिलाफ  आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद जमानत मुचलका पर रिहा कर दिया है।

67 बिगड़ैल चालकों के चालान काटे

चंबा — जिला में यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ  जारी अभियान के तहत बुधवार को 67 बिगडै़ल चालकों के चालान काटकर हाथ में थमाए गए। इस दौरान बिगड़ैल चालकों से मौके पर 8500 रुपए की जुर्माना राशि भी वसूली गई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App