संजय भंसाली के साथ काम करना ‘हाय तौबा’

By: Nov 19th, 2017 12:07 am

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना इतना आसान नहीं है और शाहिद कपूर के लिए तो यह पहला मौका था जब वह संजय सर के साथ काम कर रहे थे। ‘पद्मावती’ के दौरान काम करना मेरे और रणवीर के लिए एक तरह से आसान था क्योंकि हम दोनों संजय सर के साथ पहले भी काम कर चुके हैं…

बालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना आसान नहीं है। उनकी मानसिकता, कैमरा ऐंगल और माहौल को समझने में वक्त लगता है। शाहिद कपूर पहली बार संजय के साथ काम कर रहे थे, इसलिए वह ‘पद्मावती’ के सेट पर आउटसाइडर की तरह थे। दीपिका कहती हैं, संजय लीला भंसाली के साथ काम करना इतना आसान नहीं है और शाहिद कपूर के लिए तो यह पहला मौका था जब वह संजय सर के साथ काम कर रहे थे। ‘पद्मावती’ के दौरान काम करना मेरे और रणवीर के लिए एक तरह से आसान था क्योंकि हम दोनों संजय सर के साथ पहले भी काम कर चुके हैं और हम संजय लीला भंसाली के काम करने के तरीके और सेट के माहौल को अच्छी तरह समझते हैं।  मुझे लगता है शाहिद के लिए इस बार कठिन था क्योंकि ‘पद्मावती’ के सेट के लिए वह एक आउटसाइडर की तरह थे। मैं और रणवीर यह जानते थे कि संजय सर चाहते क्या हैं।

टॉप कॉमेंट

दीपिका और रणवीर की बनिस्बत शाहिद कपूर बड़े स्टार सेलिब्रिटी हैं तो उन्हें इन जैसे नए नवेलों के साथ परेशानी तो होगी ही। दीपिका आगे कहती हैं, ‘पद्मावती’ के लिए हम सभी ने जो किरदार निभाए हैं उससे तुरंत आसानी से बाहर निकलना इतना आसान नहीं है। कुछ एक्टर ऐसे होते हैं जो किरदार को जीने लगते हैं, जब तक फिल्म पूरी नहीं हो जाती वह उसी किरदार के जोन में रहते हैं। मेरे लिए भी इमोशनली रानी पद्मिनी के किरदार से निकलना आसान नहीं है। मेरे साथ एक बात यह जरूर है कि मैं पैकअप के बाद कैरेक्टर से निकल जाती थी ताकि दूसरे दिन मैं फ्रेश फेस के साथ शूटिंग करूं। रणवीर और शाहिद के लिए भी किरदार से इतनी जल्दी बाहर निकलना आसान नहीं होगा। दीपिका पादुकोण सहित ‘पद्मावती’ की पूरी टीम इन दिनों फिल्म के प्रोमोशन में जी जान से जुट गई है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में तैयार  ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अदिति राव हैदरी और रजा मुराद भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को वायकॉम 18 और संजय लीला भंसाली ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App