himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

स्कूटी-कार पर आया महिलाओं का दिल

करसोग में ‘दिव्य हिमाचल’ के ऑटो फेयर के दूसरे दिन भी उमड़ी भीड़

करसोग  – प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित किए गए तीन दिवसीय ऑटो फेयर के दूसरे दिन भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। स्कूटी व कारों की खरीददारी को लेकर महिलाओं ने रुचि दिखाई। ‘दिव्य हिमाचल’ के ऑटो फेयर के दूसरे दिन सरकारी कर्मचारियों की भारी भीड़ पहुंची, जिन्होंने विभिन्न कार कंपनियों के उत्पाद गहनता से जांचे। इस दौरान ऋण योजनाओं को लेकर भी सरकारी कर्मचारियों व आम लोगों ने विभिन्न बैंक काउंटर पर पहुंच कर योजनाओं का पता किया। ‘दिव्य हिमाचल’ के ऑटो फेयर में प्रदेश सचिवालय चालक संगठन प्रमुख प्रतिनिधियों में भोला दत्त शर्मा ने भी दूसरे दिन गुरुवार को शिरकत की। उन्होंने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ का ग्रामीण क्षेत्र में ऑटो फेयर आयोजित करने वाला प्रयास सराहनीय है। इसमें ग्रामीण लोगों को घर द्वार पर वाहन खरीदने व परखने का मौका मिला है। यहां तक कि कार कंपनियों द्वारा करसोग कर्मचारी नेता बीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के करसोग मेले में सैकड़ों लोगो को वाहनों के प्रति जागरूक होने का मौका मिला है। पांगणा से वरिष्ठ कांग्रेस नेता व ठेकेदार सुरेश शर्मा, पूर्व बैंक अधिकारी दिलजीत सिंह घुम्मन, रेणुका घुम्मन, राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से नवाजे जा चुके नरेश कुमार शास्त्री व कारोबारी खेमराज गुप्ता आदि ने ऑटो फेयर का दौरा किया व वाहनों से संबंधित जानकारी प्राप्त की।

स्कूटी के लिए करसोग के युवा क्रेजी

करसोग — ‘दिव्य हिमाचल’ के तीन दिवसीय ऑटो फेयर करसोग में स्कूटी को निहारने के लिए युवक-युवतियां भी मेला मैदान में पहुंचे। उन्होंने स्कूटी के प्रति रुचि दिखाते हुए टेस्ट ड्राइव भी ली। स्थानीय रूट मॉडल पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला की छात्रा खुशबू ने बताया कि ऐसा मौका करसोग में पहली बार देखने को मिला है।

करसोग में निकाली जागरूकता रैली

करसोग – प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय मेले के दूसरे दिन प्रचार—प्रसार व जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इसमें बतौर मुख्यातिथि थाना प्रभारी करसोग ओंकार चौहान पहुंचे, जिन्होंने वाहनों को झंडी दिखाकर रैली के लिए रवाना किया। इस मौके पर प्रदेश सचिवालय चालक संघ के प्रमुख प्रतिनिधियों में बीडी शर्मा, राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से नवाजे गए नरेश कुमार शास्त्री, महेश गुप्ता, दीपक गुप्ता, संजय सुध, कुलदीप शर्मा सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। थाना प्रभारी करसोग ओंकार चौहान ने वाहन रैली को झंडी दिखाने बाद कहा कि जिला मंडी के दूरदराज उपमंडल करसोग में ‘दिव्य हिमाचल’ का ऑटो फेयर बहुत ही सराहनीय प्रयास है।

डेढ़ दर्जन गाडि़यों की बुकिंग

करसोग — ‘दिव्य हिमाचल’ के तीन दिवसीय ऑटो फेयर में दूसरे दिन करीब आधा दर्जन नए वाहनों की खरीद का कार्य हुआ तथा लगभग डेढ़ दर्जन गाडि़यों की बुकिंग का कार्य भी ऑटो फेयर में किया गया। कंपीटेंट ऑटो मोबाइल मंडी, देवभूमि हुंडई करसोग मंडी की ओर से जहां नए वाहनों की चाबियां ग्राहकों को मेले के दौरान सौंपी गईं। वहीं, ऑटो फेयर में लगभग सभी वाहन कंपनियों के पास ग्राहकों ने पहुंच कर अपनी खरीद बुकिंग भी करवाई।

You might also like
?>