himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

आने वाले सीरियल

ब्लैक कॉफी

यश पटनायक का आगामी सीरियल आ रहा है। यश पटनायक सबसे प्रसिद्ध निर्माता और बालीवुड उद्योग के प्रमुख निदेशक हैं। यश पटनायक पहले से ही उनके लोकप्रिय शो के लिए प्रसिद्ध हैं जैसे ‘कुछ रंग प्यार के,  ब्लैक कॉफी सीजन-1, और बहुत कुछ’। ब्लैक कॉफी सीजन-2 में परम सिहं और हर्षिता गौर मुख्य भूमिका में होंगे।

परम सिंह :

वह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं जो युवा कलाकारों के बीच बहुत प्रसिद्ध और लोकप्रिय हैं। परम सिंह ने बिलमोरिया हाई स्कूल में स्कूली शिक्षा पूरी की है और उन्होंने मुंबई में एमएम के कालेज से स्नातक किया। बाद में लंदन में वह  वेबस्टर कालेज से अपनी मास्टर  डिग्री हासिल करने के लिए गए। अपनी शिक्षा के बाद, उन्होंने कुछ वाणिज्यिक विज्ञापनों और फिर प्रसिद्ध ब्रांड विज्ञापन वाले हीरो बाइक, ड्यूलक्स, गोदरेज इत्यादि करना शुरू कर दिया।

हर्षिता गौर :

वह एमटीवी शो ‘साडा हक में’  परम सिंह के सह-कलाकार हैं और उन्होंने पहले ही परम सिंह के साथ काम किया है और ब्लैक कॉफी के पहले सीजन में भी। यह जोड़ी दूसरे सीजन के लिए तैयार है।

मेरे पिता हीरो हीरालाल

नए चैनल डिस्कवरी जीत पर नया सीरियल आ रहा है ‘मेरे पिता हीरो हीरालाल’। यह एक पिता की भावनात्मक कहानी है जो अपनी आठ वर्षीय बेटी  की गंभीर बीमारी से बहुत दुखी रहता है। वह अपनी बेटी को रोते देख परेशान हो जाता है। इस सीरियल में सराज आहूजा हीरालाल के रूप में होंगे, बेटी के रूप में रिवा अरोड़ा (बाल अभिनेत्री) अशिता भला पुलिस के रूप में। यह सीरियल जल्दी शुरू होने वाला है।

रामदेव एक संघर्ष

अजय देवगन बहुत जल्द छोटे पर्दे पर स्वामी रामदेव पर आधारित एक शो लेकर आने वाले हैं। अजय ने ट्विटर पर जानकारी दी कि ‘चिल्लर पार्टी’, रांझणा’ और बॉम्बे टॉकीज’ में नजर आ चुके नमन इस शो में बाबा रामदेव की भूमिका में नजर आएंगे। अजय देवगन ने यह भी जानकारी दी है कि यह टीवी सीरीज डिस्कवरी जीत पर आएगी और इसका नाम होगा, ‘स्वामी रामदेवः एक संघर्ष’।  शो की शूटिंग जयपुर में चल रही है। यह सीरीज रामदेव बाबा और उनके साथी बालकृष्ण  के जीवन पर आधारित होगी। बाबा रामदेव का जन्म 25 दिसंबर, 1965 को हरियाणा के हजारीबाग अली सैय्यदपुर में हुआ था। साल 2003 में आस्था टीवी पर उनका एक मॉर्निंग शो शुरू हुआ, जिसके बाद रामदेव को लोगों ने योग गुरु के रूप में पहचानना शुरू कर दिया। अजय इससे पहले ‘सन ऑफ  सरदार, सिंघम रिटर्न्स’  और शिवाय’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। वे टीवी शो ‘देवी’ का भी प्रोडक्शन कर चुके हैं।

You might also like
?>