himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

खत्म हुआ इंतजार, फिर चहकेंगे जेठालाल

हर किसी का फेवरेट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए खुशखबरी है। शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर हर किसी के चेहरे पर रौनक आ जाएगी। शो के फैंस झूम कर गरबा करने लगेंगे वह भी अलग स्टाइल में। आखिर शो की जान दयाबेन यानी दिशा वकाणी वापसी जो करने जा रही है।

बीते कुछ दिनों में शो भले ही टीआरपी लिस्ट में खुद को टॉप पर रखने में कामयाब रहा। दर्शकों की इस तड़प को जल्द ही राहत मिलने वाली है। खबरों के मुताबिक, मार्च के महीने तक दिशा शो में वापसी कर लेंगी। असल में दिशा ने हमेशा के लिए शो नहीं छोड़ा था। उन्होंने प्रेग्नेंसी लीव ली थी। मार्च तक उनकी बेटी 4 महीने की हो जाएगी। प्रेग्नेंसी की वजह से दिशा शो का हिस्सा नहीं रह पाई थीं। कुछ महीनों के लिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला ले लिया था। दिशा के बिना शो की कल्पना करना मुश्किल है। इस वजह से मेकर्स ने उसी समय मुसीबत का तोड़ निकाल लिया था। मेकर्स ने उन्हें रीप्लेस नहीं करने का फैसला किया था। इस बात का खुलासा तभी हो गया था कि दिशा को 5 से 6 महीनों का ब्रेक दिया गया है। दिशा वकाणी ने 24 नवंबर 2015 को दिशा ने मुंबई के चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी।

दिशा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा ‘जोधा-अकबर, लव स्टोरी 2050, देवदास और मंगल पांडे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं

You might also like
?>