himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

सर्दियों में आफिस में दिखें स्टाइलिश

सर्दियां चल रही हैं और आपको आफिस में अपनी ड्रेस की चिंता होगी। हमने आपकी चिंता को कम कर दिया है क्योंकि हम आपको बता रहे हैं सर्दियों के फैशन फंडे। इस बार हमने सर्दियों की स्टाइलिश ड्रेस की खोज की तो उसमें हमें कुछ फैशन फंडे मिले, जो हम आपको बताने जा रहे हैं। इससे आपकी चिंता भी दूर होगी और आप आफिस में सुंदर भी दिखेंगी …

नायलॉन जैकेट : जनवरी-फरवरी की कड़ाके की ठंड में अगर आप ओवरकोट पहन-पहनकर परेशान हो गए हैं, तो करीना कपूर की तरह नायलॉन का ऐसा लंबा जैकेट ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक, ग्रे और न्यूड जैसे बेसिक कलर्स को तरजीह दें। इसे आप पार्टीज में भी कैरी कर सकती हैं।

ब्लेजर : सर्दियों में ब्लैक ब्लेजर का कोई मुकाबला नहीं है। वैसे तो यह आइटम लगभग हर किसी के वार्डरोब में होता है, लेकिन जिस तरह करीना कपूर ने इसे कैरी किया वह हर किसी को सीखना चाहिए।

प्लेड चेक : सर्दियों के मौसम में प्लेड यानी चैक शर्ट हमेशा फैशन में रहते हैं। आप चाहें तो खुद ऐसे शर्ट सिलवा भी सकते हैं। अगर आफिस के लिए ऐसे शर्ट पहनना चाहती हैं, तो न्यूट्रल कलर पहनें। साथ में हाई लेंथ बूट्स इसके साथ काफी स्टाइलिश लगते ।

स्वेटशर्ट : टर्फ्राइडे ड्रेसिंग के लिए स्वेट शर्ट सबसे बढि़या ऑप्शन है। अंदर वॉर्मर के साथ इसे टीम अप करेंगे तो ठंड से भी बचेंगे और भारी-भरकम जैकेट्स और कोट से भी निजात मिलेगी।

You might also like
?>