पद्मावत: अपमान नहीं, राजपूतों की शान दिखाई है

By: Jan 29th, 2018 12:05 am

रिलीज से पहले देश भर में बवाल की वजह बनी पद्मावत फिल्म से फैंस को कोई शिकवा नहीं है। फिल्म देखने वाले ज्यादातर लोगों का कहना है कि इसमें तो राजपूती शान दिखाई है, न कि उनका अपमान

पूरे परिवार के साथ देख सकते है

पंकज ठाकुर का कहना है कि फिल्म पूरी तरह से मनोरंजन से भरी हुई है। उन्होंने कहा कि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं है कि जिसका देश भर में इतना विरोध किया गया। उन्होंने कहा कि पूरी फिल्म में किसी भी विशेष समुदाय के  लोगों क ो आहात नहीं किया गया। उन्होेंने कहा कि फिल्म में खास बात यह है कि फिल्म पूरे परिवार के  साथ देखी जा सकती है।

दर्शकों की कसौटी पर फिल्म खरी

प्रवीण का कहना है कि उन्होंने माल रोड स्थित सुंदर आयान मल्टीप्लैक्स में फिल्म पद्मावत को देखा है। उन्होंने कहा कि फिल्म दर्शकों की कसौटी पर पूरी तरह से खरी उतरती है। फिल्म पूरी तरह से ऐक्षन से भरपूर है। जिसका उन्होंने जमकर लुत्फ उठाया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूल है।

 शहिद-दीपिका का किरदार पंसद

गौरव ठाकुर का कहना है कि फिल्म पद्मावत में शहिद कपूर व दीपिका पादुकोण के द्वारा निभाए गए किरदार को खूब पंसद आया। उन्होंने कहा कि फिल्म को बनाते समय डायरेक्टर द्वारा म्यूजिक पर विशेष ध्यान दिया गया है, जो कि फिल्म को पूरी तरह से लोगों को अपनी ओर आकर्षिक करती है।

प्राचीन संस्कृति को जानने का मौका

रूमेल का कहना है कि पद्मावत फिल्म को देखकर उन्हें अपनी प्राचीन संस्कृति को जीने का मिला। रूमेल ने कहा कि फिल्म में पूरी तरह से राजा महाराजाओं की याद दिलाती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकार की फिल्में लगातार बनती रहनी चाहिए, ताकि आने वाली पीढ़ी को भी अपनी प्राचीन संस्कृति को जानने का मौका मिले।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App