‘दिव्य हिमाचल’ के हिट शो पर धर्मशाला फिदा

धर्मशाला में अग्रणी मीडिया हाउस के  मेगा इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ का  ग्रैंड फिनाले रहा यादगार, प्रतिभागियों ने दी प्रस्तुतियां

धर्मशाला— प्रदेश के मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के हिमाचल की आवाज सीजन-6 के धमाकेदार ग्रैंड फिनाले में धर्मशाला कालेज ऑडिटोरियम मेें  दर्शकों की खूब रौनक रही। कार्यक्रम के अंत तक सभागार जैम पैक रहा। सुरों का जादू ऐसा था कि  अंत तक कोई भी दर्शक अपनी जगह से हिल तक न सका। प्रदेश की बेहतरीन आवाजों को सुनने के लिए कांगड़ा सहित प्रदेश के अन्य जिलों से भी दर्शक धर्मशाला में पहुंचे थे। एक से बढ़ कर एक आवाज फनकार ने भी निर्णायक मंडल सहित दर्शकों को तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया।  सुरों के सरताजों ने जहां सभागार में समां बांधा, वहीं उनका साथ भी गोगी बैंड ने भी पूरी तरह से निभाया। हर कोई अग्रणी मीडिया ग्रुप की तारीफों के पुल बांधता रहा। दर्शकों से भरा धर्मशाला कालेज ऑडिटोरियम में प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे दर्शकों के अलावा  जिला प्रशासन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा प्रदेश की बेहतरीन आवाज के धनी फनकारों को मंच मुहैया करवाने के लिए भी प्रशंसा की।

प्रतिभागियों को टिप्स भी दिए

हिमाचल की वादियों से निकलकर ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप के हिमाचल की आवाज मंच पर पहुंचे आवाज के सरताजों को सुनकर निर्णायक मंडल भी सभी प्रतिभागियों को अच्छे-अच्छे कमेंट देते रहे। इतना ही नहीं, निर्णायकों ने प्रतिभागियों को गीत गायन के लिए भी टिप्स दिए, जिससे कि भविष्य में प्रतिभागी अपनी प्रतिभा को और अच्छा निखार सकें।

You might also like