अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर में ऑडिशन 22 को

By: Feb 21st, 2018 12:06 am

हमीरपुर —प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ की लोकप्रिय ‘मिस हिमाचल-2018’ प्रतियोगिता के लिए 22 फरवरी को अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर में ऑडिशन होंगे। गुरुवार सुबह नौ बजे अंतरिक्ष मॉल के बैंक्यूट हॉल में ऑडिशन शुरू हो जाएंगे। इसमें हिस्सा लेने वाली इच्छुक युवतियों को तुरंत अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। ऑडिशन में चुनी जाने वाली प्रतिभागियों को ‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल का सीधा टिकट मिलेगा। इस आधार पर बेहत्तरीन युवतियों को मिस इंडिया फेमिना में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बालीबुड तथा गलैमर की दुनिया में किस्मत आजमाने का सुनहरा अवसर है। ऑडिशन में हिस्सा लेकर हिमाचली बेटियां अपने आत्मविश्वास को बढ़ा सकती हैं और इस अनुभव का उन्हें आगे चलकर करियर में लाभ मिल सकता है। लिहाजा 22 फरवरी को पांच फुट दो ईंच से अधिक हाईट वाली युवती किसी भी सूरत में इस ऑडिशन में हिस्सा जरूर लें।

ऑडिशन में कौन ले सकता है हिस्सा

इस ऑडिशन में अविवाहित हिमाचली युवतियों ही हिस्सा ले सकती हैं। इसके अलावा युवतियों की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आडिशन में उन्हीं युवतियों को शामिल किया जाएगा, जिनकी लंबाई पांच फुट दो इंच या इससे अधिक होगी। हिमाचल के बाहर की युवतियों को ऑडिशन में एंट्री नहीं मिलेगी।

गांधी चौक स्थित ब्यूरो कार्यालय में संपर्क करें

‘दिव्य हिमाचल’ के इस आयोजन के लिए कोई भी इच्छुक लड़कियां ‘दिव्य हिमाचल’ के हमीरपुर शहर के गांधी चौक स्थित ब्यूरो कार्यालय में संपर्क कर सकती हैं। इवेंट से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए 94189-70001 (व्हाट्सऐप) 94187-50009 और 01972-224310 पर संपर्क किया जा सकता है। ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन के लिए मंगलवार को वर्कशाप का आयोजन किया गया। डिग्री कालेज हमीरपुर, बहुतकनीकी संस्थान बड़ू, उद्यान एवं वानिकी महाविद्यालय नेरी, नालंदा कालेज व त्रिशा बीएड कालेज में छात्राआें को ‘मिस हिमाचल’ इवेंट की बारिकी से जानकारी दी गई। युवतियों को इस इवेंट से जुड़कर भविष्य बनाने के लिए प्रेरित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App