क्रेजी किया रे…

By: Feb 15th, 2018 12:06 am

इस बार वेलेंटाइंस-डे का क्रेज मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने और बढ़ा दिया है। आज इंटरनेट पर शायद ही कोई ऐसा हो, जिसने प्रिया के स्कूली रोमांस वाला वीडियो न देखा हो। अपने कुछ सेकंड के इस क्लिप की वजह से कुछ ऐसी छा गई हैं प्रिया कि हर कोई उन्हीं की बात कर रहा। उन्होंने इंटरव्यू में अपने पसंदीदा बालीवुड स्टार्स के अलावा अपने उस आंख मारने वाले सीन पर भी चर्चा की है। बता दें कि प्रिया मलयाली फिल्म ओरू अदार लव से डेब्यू करने जा रही हैं…

प्रिया ने सोशल मीडिया को दिया सारा क्रेडिट

18 साल की प्रिया प्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वह त्रिशूर के विमला कालेज से बी कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं सारा क्रेडिट इंटरनेट को देना चाहूंगी, क्योंकि यदि सोशल मीडिया पर मैं ट्रेंड नहीं करती तो लोग मुझे नहीं जान पाते। अंत में उन्होंने कहा कि लड़कियां भी आंख मार सकती हैं, सारा फन लड़के ही क्यों करें? हाल में एक वीडियो क्लिप भी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर वायरल हो रही है। वीडियो में एक लड़की अपने फेशल एक्सप्रेशंस से अपने ब्वायफ्रेंड के प्रति प्यार जता रही हैं। वीडियो में दिख रही यह लड़की हैं मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर। प्रिया प्रकाश अपना एक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ओरू अडार लव से कर रही हैं जो तीन मार्च, 2018 को रिलीज होगी। यह गाना भी इसी फिल्म का है। प्रिया प्रकाश अपना एक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ओरू अडार लव से कर रही हैं जो तीन मार्च, 2018 को रिलीज होगी।

मुझे बताया गया कि आंख मारना है…  

18 साल की प्रिया ने अपनी फिल्म के वायरल हुए सीने के बारे में बताया, जिसमें वह फिल्म के एक्टर और स्टूडेंट के रोल में दिख रहे मोहम्मद रोशन को आंख मारती दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि डायरेक्टर ने कहा था कुछ क्यूट करो। हमने ऑन दि स्पॉट यह सीन किया। मुझे बताया गया कि आंख मारना है। इसके बाद सब कुछ ऑन दि स्पॉट हो गया। एक टेक में ओके हो गया था, इसीलिए वह सीन इतना फ्रेश लग रहा था। प्रिया ने कहा कि अगर दो तीन टेक होते तो शायद वह शर्म और फ्रेशनेस उस सीन में नहीं आती।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App