मिस और मिसेज हिमाचल के लिए ऑडिशन आज से

By: Feb 19th, 2018 12:20 am

स्मार्ट सिटी धर्मशाला से शुरू होगा कारवां, सात शहरों में प्रतिभा तलाशने पहुंचेगा ‘दिव्य हिमाचल’

धर्मशाला— हिमाचल प्रदेश की बेटियों और महिलाओं का मिस और मिसेज हिमाचल-2018 बनने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ का कारवां सोमवार से शुरू हो जाएगा। इसके लिए सकोह स्थित होटल चांदनी में ऑडिशन होंगे, जिसमें पहले मिस हिमाचल और दोपहर दो बजे बाद मिसेज हिमाचल के लिए ऑडिशन कम फैशन वर्कशॉप आयोजित की जाएगी। प्रदेश भर की बेटियां और महिलाएं इस बड़े इवेंट माई फेयर मिस हिमाचल और मिसेज हिमाचल-2018 का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। प्रदेश के प्रमुख सात शहरों में इसके लिए ऑडिशन करवाए जाएंगे। इनमें निर्णायक मंडल द्वारा ब्यूटी विद ब्रेन का टेस्ट भी लिया जाएगा। साथ ही मिसेज हिमाचल की प्रतिभागियों के लिए फैशन वर्कशॉप भी आयोजित की जाएगी। मिस हिमाचल के मंच से निकलने वाली बेटियां नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर मॉडलिंग, पंजाबी फिल्मों, एलबम और बालीवुड तक में अपना हुनर दिखा रही हैं। इन्हीं बेटियों के दम से प्रदेश का नाम देश-विदेश में रोशन हो रहा है। मिस हिमाचल की विजेताओं सहित ऑडिशन में चुने जाने वाली प्रतिभागियों को मिस इंडिया के लिए भी ऑडिशन देने का मौका दिया जाएगा। विजेता प्रतिभागियों को मिस इंडिया पेजेंट में सीधी एंट्री मिलेगी। इसके अलावा मिसेज हिमाचल की विजेता प्रतिभागियों को मिसेज इंडिया-2018 में डायरेक्ट एंट्री प्रदान की जाएगी। मिस व मिसेज हिमाचल के ऑडिशन में चयनित होने वाली युवतियों और महिलाओं का चयन सेमीफाइनल में किया जाएगा। सेमीफाइनल में हुनर के प्रदर्शन के बाद टॉप-20 फाइनलिस्ट को मेगा गै्रंड फिनाले में एंट्री मिलेगी। मिस और मिसेज हिमाचल का अलग-अलग से ग्रैंड फिनाले करवाया जाएगा। इस दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा स्पेशल ग्रूमिंग सेशन का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें चयनित युवतियों को कैटवॉक, पर्सनैलिटी डिवेलपेमेंट, योगा, डांस, भाषा सहित अन्य प्रकार के टिप्स दिए जाएंगे। साथ ही सब-टाइटल प्रतियोगिता के आयोजन भी किए जाएंगे, जिनमें विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा।

शादीशुदा महिलाओं को प्रदेश का सबसे बड़ा मंच

मिसेज हिमाचल-2018 के जरिए प्रदेश की शादीशुदा महिलाओं को अपने हुनर को दिखाने के लिए सबसे बड़ा मंच मिल रहा है। सोमवार दोपहर दो बजे से मिसेज हिमाचल के ऑडिशन कम वर्कशॉप चांदनी होटल में होगी। अपने हुनर को छिपाकर बैठी महिलाएं मिसेज इंडिया-2018 सहित कई इंटरनेशनल इवेंट में भाग ले सकती है। मिसेज हिमाचल-2015 की विजेता डा. पूजा नेगी राज्टा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

ऑडिशन का शेड्यूल

20 फरवरी : केबी कालेज पालमपुर

21 फरवरी : लेक व्यू गेस्ट हाउस नियर टेल कंट्रोल गेट सुंदरनगर

22 फरवरी : अंतरिक्ष माल गांधी चौक हमीरपुर

23 फरवरी : नंदा इंस्टीच्यूट ऑफ नर्सिंग हमीरपुर रोड ऊना

24 फरवरी : होटल पैरागॉन सोलन

25 फरवरी : गेयटी थियेटर शिमला

सोशल मीडिया से जुड़ने का मौका

‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा युवतियों और महिलाओं को सोशल मीडिया से जुड़ने का मौका भी प्रदान किया जा रहा है। मिस हिमाचल इवेंट टीम द्वारा फेसबुक में मिस व मिसेज हिमाचल का पेज चलाया जा रहा है, जिसे लाइक कर युवतियां ताजा जानकारी मोबाइल पर हालिस कर सकती हैं। इसके अलावा इवेंट्स ऐट दि रेट दिव्य हिमाचल डॉट कॉम पर अपनी डिटेल ई-मेल कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App