‘मिस हिमाचल’ बनने का मौका, आज आएं हमीरपुर

By: Feb 22nd, 2018 12:08 am

हमीरपुर —प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय ‘मिस हिमाचल-2018’ इवेंट में ऑन स्पॉट रजिस्टे्रशन होगी। शहर के अंतरिक्ष मॉल में गुरूवार को मिस हिमाचल का मंच सजेगा। सुबह नौ बजे अंतरिक्ष मॉल में ऑडिशन शुरू होंगे। इसमें हिस्सा लेने वाली इच्छुक युवतियों को ऑन स्पाट रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। ऑडिशन में चुनी जाने वाली प्रतिभागियों को ‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल का सीधा टिकट मिलेगा। इस आधार पर बेहत्तरीन युवतियों को मिस इंडिया फेमिना में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बालीबुड तथा गलैमर की दुनिया में किस्मत आजमाने का सुनहरा अवसर है। ऑडिशन में हिस्सा लेकर हिमाचली बेटियां अपने आत्मविश्वास को बढ़ा सकती हैं और इस अनुभव का उन्हें आगे चलकर करियर में लाभ मिल सकता है। लिहाजा 22 फरवरी को पांच फुट दो ईंच से अधिक हाईट वाली युवती किसी भी सूरत में इस ऑडिशन में हिस्सा जरूर लें। जाहिर है कि हर वर्ष आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता के लिए हमीरपुर में ऑडिशन को लेकर जिला की लड़कियां काफी उत्साहित हैं। वह काफी समय से इस इवेंट का इंतजार कर रही थी। ‘दिव्य हिमाचल’ कार्यालय हमीरपुर में हररोज ‘मिस हिमाचल’ को लेकर लड़कियां पूछताछ कर रही हैं। अब गुरूवार को ऑडिशन लिए जाएंगे। इसके लिए युवतियां ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन करवाना सुनिश्चित करें। ऑडिशन में चुनी जाने वाली प्रतिभागी को सेमीफाइनल में स्थान मिलेगा। सेमीफाइनल में बेहत्तर परफार्मेंस के आधार पर प्रतिभावान युवतियों को फाइनल का टिकट मिलेगा। फाइनल में पहुंचने वाली हर प्रतिभागी को मायानगरी में बेहत्तर प्लेटफार्म मिलने की उम्मीद है। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पहनने को बेकरार सैकड़ों इच्छुक युवतियों को इस आडिशन के आयोजन का बेसब्री से इंतजार था।

सुजानपुर कालेज में सजी वर्कशॉप

‘मिस हिमाचल’ प्रतियोगिता के लिए बुधवार को जिला भर में वर्कशाप करवाई गईं। हमीरपुर, नादौन, भोरंज, बड़सर व सुजानपुर कालेज में छात्राओं को ‘मिस हिमाचल’ इवेंट की विस्तृत जानकारी प्रदान की गई। उन्हें बताया गया कि किस तरह से मिस हिमाचल ऑडिशन में भाग लेकर भविष्य बनाया जा सकता है। बुधवार को बहुतकनीकी संस्थान बडू, डिग्री कालेज कंज्याण, करियर प्वाइंट युनिवर्सिटी, बीएड कालेज मैहरे, डिग्री कालेज बड़सर, महाविद्यालय सुजानपुर, महाविद्यालय नादौन व फार्मेसी कालेज नादौन में ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन को लेकर वर्कशाप का आयोजन किया गया।

कौन ले सकता  है हिस्सा

इस आडिशन में अविवाहित हिमाचली युवतियों ही हिस्सा ले सकती हैं। इसके अलावा युवतियों की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आडिशन में उन्हीं युवतियों को शामिल किया जाएगा, जिनकी लंबाई पांच फुट दो इंच या इससे अधिक होगी। हिमाचल के बाहर की युवतियों को आडिशन में एंट्री नहीं मिलेगी। कहां करें संपर्क इस आयोजन के लिए कोई भी इच्छुक लड़कियां ‘दिव्य हिमाचल’ के हमीरपुर शहर के गांधी चौक स्थित ब्यूरो कार्यालय में संपर्क कर सकती हैं। इवेंट से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए 94189-70001 (व्हाट्स ऐप) 94187-50009 और 01972-224310 पर संपर्क किया जा सकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App