सोलन में ऑडिशन, कमाल की कैटवॉक

By: Feb 25th, 2018 12:05 am

‘मिस-मिसेज हिमाचल-2018’बनने को बेकरार दिखीं युवतियां

सोलन— ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा शनिवार को सोलन में मिस हिमाचल व मिसेज हिमाचल के ऑडिशन करवाए गए। खराब मौसम के उपरांत भी इस ऑडिशन में भाग लेने के लिए युवतियों का सैलाब उमड़ पड़ा। बालीवुड व मॉडलिंग की दुनिया में कदमताल करने की इच्छुक बालाओं ने शनिवार को रैंप पर खूब धमाल की। एक के बाद एक प्रतिभागी ने ऑडिशन में अपनी दमदार प्रस्तुतियां दीं। मंच पर कैटवॉक करके जहां युवतियों ने जहां उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया। वहीं निर्णायक मंडल द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उन्होंने बेबाकी से उत्तर दिया। मौसम के खराब होने व सर्द हवाएं भी प्रतिभागियों के कदम न रोक सकी तथा कुल 52 प्रतिभागियों ने ‘दिव्य हिमाचल’ के इस सशक्त मंच में उपस्थित होकर अपनी सशक्त भागीदारी सुनिश्चित की। ‘दिव्य हिमाचल’ इवेंट के डिप्टी डायरेक्टर पंकज सूद ने बताया कि मिस हिमाचल ऑडिशन का यह लगातार नौवां सफल वर्ष है तथा इस मंच से निखरकर गई प्रतिभागियों ने मॉडलिंग, फैशन व विज्ञापन की दुनिया में अमिट छाप छोड़ी है। कार्यक्रम के मुख्यातिथि सोलन के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विवेक चंदेल थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप प्रदेश में छिपी हुई प्रतिभाओं को सशक्त मंच प्रदान करके एक पुण्य का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह यहां आकर इस बात से अचंभित हैं कि सोलन में इतना टेलेंट है। प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए विवेक चंदेल ने कहा कि हार जीत यहां मायने नहीं रखती किंतु आत्मविश्वास से मंच पर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करना ही बहुत बड़ा कार्य है।

इन्होंने ठोंकी दावेदारी

‘मिस हिमाचल’ बनने को पल्लवी शर्मा, जागृति, श्यामली, प्रतिभा, श्वेता, प्रियंका, सैजल, आयूषी, आकृति, जुही, सोनाली, सुरभी, रोहिनी, रूंजन, शिवानी, प्रियंका, जागृति, मोनिका, दिक्षा, डिंपल, प्रियंका, अकांक्षा, प्रीति, शिवानी, दिक्षा, शिवानी, श्रुति, तमन्ना, प्रियंका, एकता, मेघा, ज्योतिका, साक्षी, महिमा, शिवानी, खुशबू, कुमारी अंकिता, कंचन, हर्षिता, सारिका, शिल्पा, गारली, नीकिता, नैनसी, मनीषा, रक्षा, नीलम, दिक्षा डोगरा, पूनम, रितिका, एलीक्सा व संगीता आदि ने प्रतिभाग लिया।

निर्णायक मंडल ने परखा हुनर

ऑडिशन में भाग लेने आई प्रतिभागियों के हुनर को निर्णायक मंडल ने बखूबी परखा। जहां उनके ब्यूटी विद ब्रेन की परख ली गई, वहीं उनके व्यक्तिगत टेलेंट पर भी कई प्रश्न पूछे गए। ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट रहीं व मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रहीं रचिता जोशी व शेरोन ने प्रतिभागियों की परीक्षा लेने के साथ-साथ उन्हें रैंप पर कैटवॉक करने व अन्य महत्त्वपूर्ण टिप्स भी दिए।

मिसेज हिमाचल’ बनने को इनका दावा

‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा शनिवार को ‘मिसेज हिमाचल’ का ऑडिशन भी करवाया गया था। इसमें भी महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। ऑडिशन में सुनीता, संगीता, कंचन, मीनू, लीना, शिखा व रीना शर्मा ने भाग लेकर अपने आत्मविश्वास का परिचय दिया। ‘मिसेज हिमाचल’ के निर्णायक मंडल में सुनीता भारद्वाज व मल्लिका कंवर आदि ने मिसेज हिमाचल बनने को अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाया।

शिमला में ‘मिस-मिसेज हिमाचल’ के ऑडिशन आज

‘मिसेज इंडिया प्राइड ऑफ नेशन 2017-18 रुपेंद्र अरोड़ा होंगी सेलिब्रेटी गेस्ट

शिमला — प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा ‘मिस व मिसेज हिमाचल 2018’ की खोज के लिए रविवार को हिल्स क्वीन शिमला में ऑडिशन लिए जाएंगे। शिमला में ऑडिशन ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में होंगे। ऑडिशन के लिए पंजीकरण का आगाज सुबह दस बजे होगा, जो दो चरणों में चलेगा। प्रतिभा की खोज के लिए प्रदेश के धर्मशाला, पालमपुर, सुंदरनगर, हमीरपुर, ऊना और सोलन में ऑडिशन के बाद ‘दिव्य हिमाचल’ इवेंट टीम शिमला में प्रतिभा को परखेंगी। शिमला ऑडिशन में सुबह के सैशन में ‘मिस हिमाचल’ और दोपहर बाद ‘मिसेज हिमाचल’ के लिए ऑडिशन कम फैशन वर्कशॉप आयोजित की जाएगी। राजधानी शिमला में आयोजित होने वाले ऑडिशन में ‘मिसेज इंडिया प्राइड ऑफ नेशन 2017-18 रुपेंद्र अरोड़ा बतौर सेलिब्रेटी गेस्ट शिरकत करेंगी। इसके अलावा निर्णायक मंडल में मिसेज इंडिया ओशन व ‘मिसेज हिमाचल’ डा. पूजा नेगी निर्णायक मंडल में प्रतिभागियों की ब्यूटी विद ब्रेन का टेस्ट लेगी। शिमला ऑडिशन में ‘मिस हिमाचल 2017’ की फाइनलिस्ट दिव्या नेगी और नेहा संधु भी मौजूद रहेंगी। हिल्स क्वीन शिमला में ऑडिशन को लेकर युवतियां, व महिलाएं खासी उत्साहित हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ शिमला कार्यालय के प्रतिनिधियों ने शिमला के विभिन्न शैक्षणिक स्थलों पर वर्कशॉप भी आयोजित की। इसमें उक्त इवेंट के लिए प्रतिभागियों में काफी उत्साह देखा गया। हालांकि शिमला में वीकेंड पर मौसम खराब बना रहा और रुक-रुक कर बारिश होती रही। मगर इसके बावजूद भी ‘दिव्य हिमाचल’ कार्यालय में ऑडिशन को लेकर काफी प्रतिभागियों ने संपर्क किया। ‘दिव्य हिमाचल’ के राज्य ब्यूरो प्रमुख सुनील शर्मा व इवेंट टीम के प्रमुख पंकज सूद ने कहा कि शिमला के विभिन्न हिस्सों से युवतियां इस मौके का फायदा उठा सकती हैं और अपनी प्रतिभा को राष्ट्रीय मंच तक पहुंचाने की दिशा तय कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App