‘मिस हिमाचल’बनने को बड़ी टक्कर

धर्मपुर-सुबाथू रोड पर बाबा रिजॉर्ट में सेमीफाइनल, अग्रणी मीडिया ग्रुप ने मुहैया करवाया बड़ा मंच, एसपी मोहित चावला रहे चीफ गेस्ट

धर्मपुर —धर्मपुर-सुबाथू रोड पर हिमाचल की हसीन वादियों में स्थित बाबा रिजॉर्ट में ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा ‘मिस हिमाचल’ 2018 की परख के लिए सेमीफाइनल का आयोजन किया गया। इस मौके पर सोलन पुलिस अधीक्षक मोहित चावला बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। देव भूमि के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ की लाजवाब पहल ‘मिस हिमाचल’ 2018 के सेमीफाइनल में पहले दिन बुधवार को युवतियों ने अपनी रैंप पर खूबसूरती के जलबे बिखेरे। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने का जादू प्रतिभागियों के सिर चढ़ कर बोल रहा था। तपती धूप होने के बावजूद युवतियों ने अपने हुनर को सामने लाने के लिए सुबह से ही बाबा रिजॉर्ट में पहुंचना शुरू कर दिया था। युवतियों ने यह साबित कर दिया कि अपने हुनर को आगे लाने के लिए किसी भी प्रकार के मौसम में रैंप पर कैटवॉक कर सकती हैं। सेमीफाइनल के पहले दिन पालमपुर, सुंदरनगर, ऊना व हमीरपुर से आई 65 बालाओं ने रैंप पर कैटवॉक कर अपना दम दिखाया। इस दौरान तीन राउंड करवाए गए, जिसमें पहला राउड़ कैट वॉक रहा। पहले राउंड में ब्लैक कॉकटेल ड्रेस में कैटवॉक कर दर्शकों का मन मोह लिया। दूसरे राउंड में इंट्रोडक्शन का रहा, जिसमें हर  प्रतिभागी ने अपना परिचय दिया। साथ ही निर्णायक मंडल द्वारा पूछे गया प्रश्नों के भी बेहतर तरीके से उत्तर दिए। वहीं, अधिकतर युवतियों ने परिचय राउंड में ‘दिव्य हिमाचल’ की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्यों से टेलेंट को दिखाने के लिए गांव व शहर की अनेक युवतियों को एक अच्छा प्लेटफार्म दिया गया।

‘दिव्य हिमाचल’ लाया बेहतरीन मंच

‘मिस हिमाचल’ प्रतिभागी नीकिता ने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा हिमाचल की लड़कियों के लिए अपना हुनर बाहर निकालने के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म दिया है। इसके लिए उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप का धन्यवाद किया व हिमाचल की शहरी युवतियों के साथ ग्रामीण युवतियों को इसके लिए प्रेरित किया।

You might also like