‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल आज से

‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से धर्मपुर के बावा रिजॉर्ट में कार्यक्रम, ऑडिशन से चूकी युवतियों के लिए गोल्डन चांस

सोलन  – ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2018’ के सेमीफाइनल बुधवार से शुरू होंगे। पूरे प्रदेश से पहले चरण से चयनित होकर आई प्रतिभागी युवतियां बुधवार को बावा रिजॉर्ट (धर्मपुर सुबाथू) रोड पर प्रतिभा का लोहा मनवाएंगी। दो दिवसीय सेमीफाइलनल राउंड में पहले दिन सुंदरनगर, ऊना, पालमपुर व हमीरपुर की युवतियां ताज के लिए दावेदारी मजबूत करेंगी। दूसरे दिन यानी 15 मार्च को सोलन, शिमला व धर्मशाला की बालाओं के बीच खिताब के लिए कड़ा मुकाबला होगा। यदि किसी कारण से कोई युवती ‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन नहीं दे पाई है तो वह 14 मार्च को मिल रहे गोल्डन चांस का फायदा उठा सकती हैं। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इवेंट ‘मिस हिमाचल’ से निकली युवतियां आज देश-विदेशों में नाम कमा रही हैं। इस मंच से निकली युवतियां बालीवुड, विज्ञापनव पंजाबी एलबम में लीड रोल निभाकर प्रदेश का नाम चमका रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ में भाग लेने के लिए युवतियों को वर्ष भर इंतजार रहता है। प्रदेश के विभिन्न जिलों में ऑडिशन करवाए गए थे। सभी फाइनलिस्ट मॉडल के नाम ‘मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल’ समाचार पत्र में भी प्रकाशित किए जाएंगे।

टॉप-20 फाइनलिस्ट के साथ दस फैशन मॉडल होंगी सिलेक्ट

दो दिनों तक चलने वाले इस सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान 20 युवतियों का चयन फाइनल मुकाबले के लिए किया जाएगा, जबकि दस फैशन मॉडल भी इस प्रतियोगिता के दौरान चुनी जाएगी। पहले सेमीफाइनल में मुख्यातिथि युवा पुलिस अधीक्षक मोहित चावला होंगे। दूसरे सेमीफाइनल में ‘मिस हिमाचल-2017’ की फर्स्ट रनरअप राखी व ‘मिस इंडिया-2017 प्रिंसेज’ की फाइनलिस्ट स्वाति ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहेगी। वह प्रतिभागियों को महत्त्वपूर्ण टिप्स भी देंगी।

तीन राउंड में की जाएगी प्रतिभा की परख

सेमीफाइनल मुकाबले में तीन राउंड होंगे। पहला वॉक राउंड होगा, जिसमें युवतियों को ब्लैक कलर की कोकटेल ड्रैस पहनेंगी। दूसरा परिचय राउंड में युवतियां अपने बारे में बताएंगी। इसी तरह तीसरे व आखिरी टेलेंट राउंड में डांस, सिंगिंग, पेंटिंग कविता आदि से स्टेज पर परफार्मेंस देनी होगी। इसके लिए प्रत्येक प्रतिभागी को दो मिनट का समय मिलेगा। इस रांउड में ड्रेस अपनी इच्छा अनुसार पहनी जा सकती है।

You might also like