2025 तक खेलेंगे  तोड़ देंगे सारे रिकार्ड

By: Mar 13th, 2018 12:07 am

नई दिल्ली – क्रिकेट में अपने सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे ने कहा कि भारतीय  टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए मानदंड कायम करना जारी रखेंगे और ऐसा विज्ञापन करार करने वाले हैं, जिसे भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सुना भी नहीं गया है। पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों में महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे, तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे। उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी-20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों का रिकार्ड को तोड़ देंगे। बुंदे ने कहा कि अब तक मेरी सारी भविष्यवाणी सही रही है। मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी-20 और एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीतने के साथ तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ सकते है।

भविष्यवाणियां बिलकुल सटीक

बुंदे ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी। इस बार नरेंद्र बुंदे ने कहा है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है। बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके हैं, जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस श्रीसंथ, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल हैं।

मैदान के बाहर रचेंगे इतिहास

नरेंद्र बुंदे के मुताबिक कोहली इस साल भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए मानदंड कायम करना जारी रखेंगे और ऐसा विज्ञापन करार करने वाले हैं, जिसे भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सुना भी नहीं गया है। उन्होंने कहा कि विराट इस साल बड़ी विज्ञापन डील करेंगे जैसा मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्डटेल ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था, लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी। 90 के दशक में जब तेंदुलकर शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सैलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपए का करार किया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App