‘मिस हिमाचल’ फिनाले में धमाल

By: Apr 8th, 2018 12:05 am

टीएमसी— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ का आगाज शनिवार को डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा के सरदार सोभा सिंह ऑडिटोरियम में रिमझिम फुहारों के बीच हुआ। दिनभर की गर्मी के बाद शनिवार सायं आसमान से बरसी बौछारों से ठंडी हुई फिजाओं के बीच संगीत का जादू चलता रहा। दर्शकों से खचाखच भरे ऑडिटोरियम में तिल धरने की जगह नहीं थी। मंच पर कभी हिमाचली तो कभी वेस्टर्न परिधानों में उतरती ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट का अंदाज देखते ही बन रहा था। टांडा मेडिकल कालेज, धर्मशाला डाइट और कांगड़ा के निफ्ट समेत आसपास के संस्थानों से आए छात्रों ने तालियों और सीटियों से माहौल को रंगीन बनाए रखा। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की ओर से ‘मिस हिमाचल’ के मेगा इवेंट को देखने आए दर्शकों के स्वागत के लिए रेड कारपेट बिछाया गया था। मंच पर कभी हिमाचली, कभी पंजाबी, हिंदी तो कभी वेस्टर्न म्यूजिक ने शाम तक सर्द होते मौसम में गर्माहट ला दी। ऑडिटोरियम की बालकनी में बैठे शिक्षक संस्थानों से आए युवा गीतों की धुनों पर थिरकते नजर आए।

सेलेब्रिटी जज का वार्म वेलकम

‘मिस हिमाचल’ के ताज की परख करने आईं सेलेब्रिटी जज ‘मिस इंडिया इंटरकांटिनेंटल’ प्रियंका कुमारी का ‘दिव्य हिमाचल’ टीम ने गर्मजोशी से स्वागत किया। करीब साढ़े छह बजे जैसे ही प्रियंका कार्यक्रम में पहुंचीं, उनके चाहने वालों की भीड़ लग गईं। प्रिंयका ने कहा कि वह यहां आकर उत्साहित हैं। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को शुभकानाएं दीं।

रॉयल सैलून ने निखारी खूबसूरती

‘मिस हिमाचल’ के मंच पर उतरी सभी प्रतिभागियों की खूबसूरती को चार चांद लगाने में पालमपुर के रॉयल सैलून ने अहम भूमिका अदा की। सभी प्रतिभागियों के आंखों और चेहरों को निखारने के अलावा उनके हेयर स्टाइल को बेहतर रूप देने में पालमपुर के रॉयल सैलून का अहम रोल रहा। रॉयल सैलून से प्रतिभागियों का शृंगार करने आए पालमपुर की नीतू और सहारनपुर के रहने वाले सलमान ने बताया कि यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा।

सेलेब्रिटी जज ने पैराग्लाइडिंग से निहारी धौलाधार की वादियां

धर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2018’ ग्रैंड फिनाले में बतौर सेलेब्रिटी जज पहुंचीं ‘मिस इंडिया इंटरकांटिनेंटल’ प्रियंका कुमारी ने शनिवार को धर्मशाला एडवेंचर स्पोर्ट्स क्लब के सहयोग से आसमान की सैर की। प्रियंका ने पैराग्लाइडिंग की टेंडम फ्लाइट से धर्मशाला की खूबसूरती को निहारा। इंदू्रनाग पैराग्लाइडिंग साइट से प्रियंका ने पाइलट के साथ उड़ान भरी। इसके बाद पाइलट ने ‘मिस इंडिया’ को चोहला, बनगोटू, कंडी की पहाडि़यों को पैराग्लाइडर से देखा। उन्होंने धर्मशाला की खूबसूरती के साथ हिमाचली लोगों की खूबसूरती की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि आसमान में उड़ते हुए उन्हें धर्मशाला की धौलाधार रेंज और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बेहद खूबसूरत लगा। उन्होंने बताया कि हिमाचल की हवाओं में अलग सा जादू है। मैंने पहली बार पैराग्लाइडिंग की। उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा धर्मशाला में आसमान की सैर करते बिताया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App