आग और हादसों से दहला बिलासपुर

By: May 21st, 2018 12:05 am

बिलासपुर —बिलासपुर जिला में बीते सप्ताह हादसों का तांडव रहा। इस तरफ जहां टूरिस्ट बस के पलटने से दो दर्जनों से अधिक यात्री घायल हो गए तो वहीं जिला में आग की घटनाओं से लाखों का नुकसान लोगों को सहना पड़ा। इसी के साथ कर्नाटक में हुई संविधान की हत्या के विरुद्ध जिला कांग्रेस ने एडीएम के माध्यम से देश के महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। वहीं, झंडूता विधानसभा के युवा नेता विवेक कुमार को पार्टी में भितरघात करने के लिए छह वर्षाे के लिए निष्कारित करने के लिए हाइकमान को प्रस्ताव पारित कर झंडूता कांग्रेस ने भेज दिया है।

विवाहिता ने लगाया फंदा

नयनादेवी की दयोथ पंचायत के चरणमोड़-चिल्ला गांव की एक विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। महिला ने फंदा शनिवार शाम के समय लगाया हुआ है और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि विवाहिता ने रसोइघर में फंदा लगाकर अपनी जान दी है। पिता का कहना है कि उनकी बेटी की शादी को दस साल हो गए हैं, आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी को उसके ससुराल वाले अकसर दहेज के लिए प्रताडि़त करते रहते थे।

पर्यटकों की बस पलटी, 20 घायल

शिमला- घुमारवीं-पठानकोट एनएच पर शनिवार सुबह के समय मंगरोट के पास गुजरात राज्य से आए पर्यटकों की एक बस अचानक सड़क पर ही पलट गई। इस हादसे में 20 पर्यटक यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 11 महिलाएं शामिल हैं। घायलों को तत्काल आपात सेवा 108 के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिलासपुर में हेल्पलाइन नंबर

  पुलिस-100        एंबुलेंस – 108

 शिशु जननी एंबुलेंस 102

वोल्वो बसों की समयसारिणी

दिल्ली जाने के लिए              दिल्ली से वापस

सरकाघाट   6:00 पीएम            दिल्ली 8:35 पीएम

घुमारवीं     8:10 पीएम            चंडीगढ़ 11:40 पीएम

बिलासपुर  9:10 पीएम             बिलासपुर 5:00 एएम

चंडीगढ़    1:20 एएम             घुमारवीं 5:30 एएम

दिल्ली       6:10 एएम             सरकाघाट 7:00 एएम

मासूम ने पीजीआई में तोड़ा दम

मौत और जिंदगी के बीच जूझते हुए बलोह पंचायत के बल्लू गांव के साढ़े तीन वर्षीय शुभम ने शनिवार रात्रि चंडीगढ़ पीजीआई अस्पताल में दम तोड़ दिया।  शुभम का इलाज चंडीगढ़ अस्पताल में चल रहा था। बताते चलें कि शुभम अपने ही रखे गर्म पानी के टब में खेलता हुआ गिर गया था। उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई में रैफर कर दिया था, परंतु दो सप्ताह बाद शुभम मासूम ने दम तोड़ दिया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर–  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App