विराट की गर्दन में चोट, नहीं खेलेंगे काउंटी

By: May 25th, 2018 12:06 am

हैदराबाद के खिलाफ मैच में हुए थे चोटिल, 15 जून को एनसीए में फिटनेस टेस्ट

नई दिल्ली— भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली गर्दन में चोट के कारण बहुप्रतीक्षित काउंटी चैंपियनशिप से बाहर हो गए हैं और अब सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। बोर्ड ने बताया कि विराट को बंगलूर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 17 मई को हुए रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर और सनराइसर्ज हैदराबाद के बीच मैच के दौरान गर्दन में चोट लग गई थी और वह अगले महीने जून में होने वाली इंग्लिश काउंटी टीम सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने विराट की चोट की जांच और स्कैन के बाद यह निर्णय लिया है। कप्तान विराट बीसीसीआई की मेडिकल टीम के निरीक्षण में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे। भारतीय क्रिकेटर अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे और 15 जून से बंगलूर के एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे।

आयरलैंड-इंग्लैंड दौरे को हो जाएंगे फिट

बीसीसीआई की मेडिकल टीम को भरोसा है कि टीम इंडिया के आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे से पहले कोहली पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। 14 जून से होने वाले अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए कोहली पहले से ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

फैंस से मांगी माफी

नई दिल्ली — भारत और रॉयल चैलेंजर्स बंगूलर के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में आरसीबी के नॉकआउट चरण में जगह नहीं बना पाने के लिए तहेदिल से माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी टीम अगले सत्र में वापसी करेगी। आरसीबी की टीम 14 में से आठ मैच गंवाने के बाद आठ टीमों की लीग तालिका में छठे स्थान पर रही। बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा ने भी खराब प्रदर्शन के लिए मुंबई इंडिंयस के फैंस से माफी मांगी थी। टीम को अपने कमजोर गेंदबाजी आक्रमण और बल्लेबाजी में निरंतरता की कमी का खामियाजा भुगतना पड़ा जो कोहली और एबी डीविलियर्स पर काफी निर्भर रही।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर-  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App