अमेजन महासेल: स्टाईलिश कपड़ों से लेकर महंगी घड़ियों पर भारी छूट

By: Jun 21st, 2018 1:03 pm

अमेजन महासेल:  स्टाईलिश कपड़ों से लेकर महंगी घड़ियों पर भारी छूट

डिजिटल वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाकर बैठी अमेजन एक  बार फिर से ग्राहकों के लिए समर सीजन में महासेल लेकर आया है। जिस को कंपनी ने वार्डरोबरिफ्रेश सेल का नाम दिया है। अमेजन की इस महासेल का फायदा ग्राहक 21 से 24 जून तक उठा सकते हैं। जिस पर अमेजन अपने ग्राहकों को 50 % से लेकर 80% काभारी डिस्काउंट दे रही है।इस सेल में स्टाईलिश कपड़ों के साथ-साथ ब्रांडेड और आकर्षित घड़ियां भी शामिल है। साथ ही ब्रांडेड ट्रेवलबैग और कैजुअल शूज भी इस महासेल में भारी छूट पर मिल रहे है। तो अब किस का है इंतजार।जल्दी करें और अमेजन की वार्डरोबरिफ्रेश सेल का लाभ उठाएं।

वार्डरोब रिफ्रेश सेल में 500 से ज्यादा ब्रांडेड कंपनियों के प्रोडेक्ट्स

इस अमेजन सेल में दुनिया भर की तमाम नामी कंपनियों के प्रोडेक्ट्स शामिल है। जिससे किसी भी ग्राहक के पास एक साथ कई विकल्प मौजूद होंगे। बता दें कि इस सेल में PUMA, UCB और GAP  जैसे करीब 500 से ज्यादा कंपनियां के प्रोडेक्ट्स है। जिसमें 20 लाख से ज्यादा के स्टाइलिश ऑपशन भी एक ग्राहक को मिलेंगे। यही नहीं इस दौरान शॉपिंग करने पर अमेजन अपने ग्राहकों को 25 लाख रुपये तक का इनाम जितने का मौका भी दे रहा है।जो कि अपने आपमें काफी आकर्षित करता है।

अमेजन पर फैशन के शौकिनों के लिए विशेष ऑफर है।बता दें कि यहां वर्कवियरस्टाइल, एक्टिववियर रिफ्रेश और ईवनिंग वियर में खास छूटदी जा रही है।वहीं अगर आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको अलग-अलग प्रोडेक्ट्स पर करीब 15%  तक का डिस्काउंट मिल रहा है।साथ ही आप बुक माई शॉका 100 रुपये का बाउचर भी पा सकते हैं। इस के अलावा अमेजन पे के साथ आपको करीब 15% का कैश बैक भी मिलेगा।

ट्रैडिंग और स्टाइलिश कपड़े खरीदने का ऑफर

वहीं अमेजन पर फैंशन डील की बात करें तो इस सेक्शन में आपको महज 299 रुपये में बेस्ट डील मिलेगी यानी आप अपनी चॉइस के किसी भी कपड़े को महज 299 रुपये के शुरुआती अमाउंट में अपना बना सकते हैं। वहीं आईकॉनिक डील में पहली लाइन में ही आपको बेहतरीन ऑफर मिलेगा। वहीं RUSH HOUR में आपको पहले आओं और पहले पाओं की नीति के तहत विशेष छूट के साथ एक अच्छी डील मिलेगी। इसके साथ ही BRAND HOURS में आपको कम से कम में ज्यादा ऑफर दिये जा रहे हैं।

अमेजन प्राइम मेंबर बन कर ले विशेष छूट

वहीं अगर आप अमेजन प्राइम के साथ जुड़े और इसके मेंबर है तो आप को खास छूट दी जाएगी। और अगर आप अमेजन प्राइम के मेंबर नहीं है तो 20 जून तक इस की मेंबरशीप लेकर इस ऑफर को अपना बना सकते हैं । जिससे आपको कई तरह के काफायती मुनाफे मिलेंगे।

द बिग ब्रांड थ्योरी’ से मिलेगा ऑफर

अमेजन की इस थ्योरी से आपको खास तरह के ऑपशन और ऑफर मिलेंगे। टीशर्ट और टीस के बेहतर लुक आपको बेहद पंसद भी आएगी। जिसको आप कम दाम में आपना बना सकते हैं। साथ ही अमेजन की इस सेल में बेस्ट फुट का ऑप्शन भी शूज लवर्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। साथ ही PUMPED UP KICKS आपकी पर्सनलिटी में चार-चांद लगा देगी।

कपड़ों पर 50% से80% की बड़ीछूट

अमेजन की ओर से अपने ग्राहकों को लिए ब्रांडेड कपड़ों पर भारी छूट दी जा रही है । बता दें कि यहां सभी तरह के कपड़े जैसे टी-शर्ट, शर्और जींस पर 50% से 80% तक की बड़ी छूट मिल रही है। जिस के तहत कोई कम दाम में ब्रांड कपड़ों को अपना बना सकता है।

शूज पर 40% से 8 % का ऑफर

इसके अलावा शूज की बात की जाए तो यहां शूज लवर्स के लिए किफायती रैंज में एक खास ऑफर दिया जा रहा है। यानी अमेजन ग्राहक 40% से 80 % की छूट के साथ अपने मनपंसदीदा शूज को अपना बना सकते हैं।

WRISTS WATCH पर 30% से 70% की विशेष छूट

वहीं अगर रिस्ट वॉचस की बात करें तो युवाओं के लिए अमेजन पर खास तरह के ऑफर है। WRISTS WATCH  के ऑप्शन में अमेजन नामी कंपनियों की घड़ी पर 30%  से 70% तक की छूट दे रहा है और वॉच भी इतनी स्टाईलिश और अट्रैकटिव है कि कई खुश हो जाए, तो अगर आप भी चाहते हैं कोई रिस्टवॉचस लेना तो अमेजन की इस खास छूट का लाभ उठाएं।

ब्रांडेड ट्रैवल बैग पर 40% से 70%  का ऑफर

अजमेन अपने ग्राहकों के लिए वार्डरोबरि फ्रेश सेल के जरिए ट्रैवल बैग पर भी विशेष छूट दे रहा है यानी अगर कोई ट्रैवल बैग खरीदना चाहता है तो वो VIP और AMERICAN TOURISTER जैसे बड़ेब्रांड के ट्रैवल बैग पर 40% से 70% पाकर कम दाम अपना बना सकता है। साथ पुरुषों के लिए वॉलेट्स का भी एक ऑप्शन अमेजन दे रहा है जोकि बेहद ही खास है। इस में कई तरह के विकल्प पुरुषों को मिलेंगे वो भी काफी आकर्षित।तो जल्दी कीजिए,  ब्रांड और स्टाइल को देखते हुए कम दाम में अपनी पंसदीदा चीज को अपना बनाईये।

 

 

 

 

 

 

 

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App