कांगड़ा की दिव्या गौतम टॉप-25 में

By: Jun 4th, 2018 12:08 am

धर्मशाला – हिमाचल के कांगड़ा जिला की बेटी दिव्या गौतम ने ‘मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लैमर-2018’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गई है। देश भर की टॉप-25 प्रतिभागियों में कांगड़ा के पीरसलूंही की दिव्या गौतम जगह बनाने में कामयाब रहीं। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा प्रदेश की बेटियों को प्रदान किए जाने वाले सबसे बड़े मंच ‘मिस हिमाचल-2018’ में दिव्या गौतम को ब्यूटी एंजेल के सब-टाइटल से नवाजा गया था। दिव्या गौतम मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रही हैं।  ‘मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लैमर-2018’ प्रतियोगिता के लिए देश भर के 25 शहरों में ऑडिशन करवाए गए। दिव्या ने दिल्ली में आयोजित ऑडिशन में भाग लेकर प्रतियोगिता में जगह बनाई। प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले अमृतसर में होगा। फिनाले में होने वाले विभिन्न कैटवॉक, टेलेंट राउंड और फिर सवालों-जवाब के दौर में प्रतिभागियों की परख होगी। दिव्या एक दर्जन के करीब फिल्मों और सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। कांगड़ा में अपनी आरंभिक पढ़ाई पूरी करने के बाद दिव्या अब दिल्ली के जेआईएमएस से मीडिया का कोर्स कर रही हैं।

दिव्य हिमाचल’ ने बढ़ाया आत्मविश्वास

दिव्या गौतम ने ‘दिव्य हिमाचल’ के साथ विशेष बातचीत में बताया कि मीडिया ग्रुप बेटियों को सबसे बड़ा मंच प्रदान कर रहा है। इस मंच से उन्हें पहचान दिलाई है। इससे बेटियों में उत्साह और आत्मविश्वास आने से राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन करने की ऊर्जा मिल रही है।

‘जिंदगी है खूबसूरत में’ लीड रोल में आएंगी नजर

अब तक दिव्या गौतम हिंदी फिल्मों में डियर वर्सिस बियर, यूथ फीचर, कैरेक्टर और नौ से 11 में अभिनय कर चुकी हैं। दिव्या पंजाबी फिल्मों ‘कुड़ी शेर मुंडा सवा शेर’, पंजाबी एलबम ‘मुटियार दिल्ली शहर दी’, हरियाणवी फिल्म ‘कट्टो’, उत्तर कुमार और टीवी सीरियल ‘सपने तो अपने होते हैं’ में काम कर चुकी हैं। दिव्या टीवी सीरियल ‘जिंदगी खूबसूरत है में’ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर-  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App