कौन से गाने में नाचूं

By: Jun 17th, 2018 12:07 am

मुंबई में आयोजित अवार्ड के प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान अपने परफार्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित दिखीं रेखा ने कहा कि वह अपने किन गानों पर परफॉर्म करेंगी, इस बात से पर्दा अवार्ड समारोह वाले दिन ही उठेगा…

बालीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा, 20 साल बाद किसी अवार्ड समारोह में परफॉर्म करने वाली हैं। इस साल अवार्ड समारोह में रेखा अपने तमाम सुपरहिट गानों पर अपना जलवा बिखेरने की पूरी तैयारी में हैं। मुंबई में आयोजित अवार्ड के प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान अपने परफॉर्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित दिखीं रेखा ने कहा कि वह अपने किन गानों पर परफॉर्म करेंगीं इस बात से पर्दा अवॉर्ड समारोह वाले दिन ही उठेगा। तब तक मेरी तरह इस बात को भी मिस्ट्री ही रहने दीजिए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद वरुण बताते हैं, इस बार इस समारोह में दो बहुत महत्त्वपूर्ण लोग परफॉर्म करेंगे, जिनमें एक हैं बॉबी देओल और दूसरी हैं बालीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा जी। रेखा मैम 20 साल के बाद किसी अवॉर्ड समारोह में परफॉर्म करेंगी। मेरे लिए रेखाजी का परफॉर्म करना समारोह की सबसे बड़ी हाइलाइट है और रेखा को चाहने वाले हमें लगता है सभी इस अवॉर्ड  फंक्शन को देखेंगे। क्योंकि कई दिलों की धड़कन अभी भी कैसी दिखती हैं डांस करती सभी देखना चाहेंगे।

वरुण प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रेखा से पूछते हैं कि वह कौन सा गाना है जिस पर आप खुद परफॉर्म करना चाहती हैं?

जवाब में रेखा ने कहा, वरुण आपने मुझसे उल्टा सवाल पूछा है। यह सवाल तो आपको यहां मौजूद लोगों से पूछना चाहिए कि वे लोग मुझे कौन से गाने पर नाचते हुए देखना चाहते हैं। आप भी बता सकते हैं कि मैं कौन से गाने में नाचूं।

रेखा के सवाल का जवाब देते हुए वरुण कहते हैं, मेरा फेवरेट गाना है परदेसिया?

रेखा वरुण का जवाब सुनकर कहती हैं, सॉरी इन हैपनिंग।

 इस बार रेखा से बगल में मौजूद आयुष्मान खुराना पूछते हैं, तो मैडम आप कौन से गाने में परफॉर्म करना चाहती हैं?

रेखा कहती हैं, ‘मेरा एक दूसरा नाम भी है और वह नाम है मिस्ट्री। अगर अभी बता दूंगी तो क्या मतलब होगा। बॉबी देओल लंबे समय के बाद किसी समारोह में इस तरह परफॉर्म करेंगे। बॉबी अपने सुपरहिट फिल्मों के गानों जैसे ‘गुप्त, सोल्जर और रेस 3’ के गानों पर परफॉर्म करेंगे ‘रेस 3’ तो उनकी अभी 15 जून रिलीज हुई फिल्म का गाना होगा। जब अभिनेत्री रेखा स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस देंगी। बता दें कि आईआईएफए अवार्ड्स हर साल बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों और तकनीकी क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है। इस सम्मान की शुरुआत सन् 2000 में हुई थी। यह हर बार अलग-अलग देशों में आयोजित किया जाता है। पिछले साल 2017 का आईआईएफए मेटलाइफ  स्टेडियम, न्यू जर्सी में शानदार तरीके से आयोजित कराया गया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App