कम हाइट की लड़कियां अपनाएं ये फैशन

By: Jul 15th, 2018 12:08 am

नए कपड़े खरीदने पर पहनने से पहले आपको दर्जी से अपनी ड्रेस को सिलवाना पड़ता है, जिसके चलते आपको नई ड्रेस पहनने के लिए इंतजार करना पड़ता है। आपको ड्रेस को चुनने से पहले 10 बार सोचना पड़ता है। ये कुछ बातें आमतौर पर कम हाइट की लड़कियों के साथ होती हैं। औरों की तुलना में आपको कपड़े आसानी से तो मिल जाते होंगे, लेकिन अगर हम फैशन की बात करें तो आपके लिए कपड़ों का चयन करना बेहद मुश्किल होता है। दीपिका पादुकोण पर सब अच्छा लग सकता है, तो मुझ पर क्यों नहीं। ये सवाल हर कम हाइट की लड़कियों के दिमाग में खटकते हैं, लेकिन अब आप चिंता न करें, आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बेहतरीन सुझाव लाए हैं, जिसे ध्यान में रख कर आप अपनी अगली शॉपिंग कर सकती हैं।

वर्टीकल पट्टियां

वर्टीकल पट्टियां जैसे कपड़ों को अपने हमेशा वॉर्डरोब में रखें। हॉरीजौन्टल पट्टियों में आप मोटे और छोटे लग सकते हैं। आप मोटी या पतली वर्टीकल पट्टियों को पहन सकती हैं जो भी आप पर सूट करें।

पिंडली तक लंबाई वाली चीजों से बचें

बूट्स, स्कर्ट, क्रॉप पैंट जैसी चीजों से आपको बचना चाहिए, हम जानते हैं कि वे आजकल काफी ट्रेंड में हैं, लेकिन आप ऐसी चीजें पहनकर और छोटी लगेंगी।

एंकिल तक की पट्टियों को कहें बाय- बाय

एंकिल तक की पट्टियों वाले कपड़ों और जूतों को आप अपने से दूर रखें, क्योंकि इससे आप और छोटे लग सकती हैं, अगर आपको एंकिल तक की पट्टियों वाले फुटवियर पसंद हैं तो उसमें हील जरूर हों।

बड़े आकार के बैग

अगर आप बड़े आकार के बैग का इस्तेमाल करती हैं तो आप आज ही उसे कचरे के डिब्बे में डाल दें। ज्यादा बड़े आकार के बैग को कैरी करने से आपकी हाइट और कम लगती है। इसलिए आप ऐसा बैग लें जिसमें आप अच्छी लगें और सूट करें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App