जब कोई नहीं था तो संजय मेरे साथ था

By: Jul 8th, 2018 12:08 am

जब से ‘संजू’ फिल्म रिलीज हुई है, संजय दत्त से जुड़ी पुरानी कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर नजर आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें ‘कौन बनेगा करोड़पति’  के एक एपिसोड में संजय दत्त और बोमन ईरानी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। तब शाहरुख खान इस शो को होस्ट कर रहे थे।

इस वीडियो में शाहरुख अपनी बीती बातें याद करते हुए एक घटना का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि कैसे जब उनके लिए इस इंडस्ट्री में कोई खड़ा नहीं था, तो संजय दत्त ने मदद का हाथ उनकी ओर बढ़ाया था।

उन्होंने कहा, जब मैं पहली बार मुंबई में रहने आया था, तो मेरा कोई दोस्त नहीं था, मैं किसी को नहीं जानता था और मेरा झगड़ा हो गया था किसी के साथ और मैं सोच रहा था कि काश यह दिल्ली में हुआ होता, तो मेरे साथ वहां कई लोग होते। यहां तक कि मेरे पेरेंट्स भी नहीं थे। तब एक आदमी था जो अपनी जीप लेकर मेरे पास आया था और वह था संजय दत्त। उन्होंने मुझसे कहा, यदि कोई तुम्हें टच करे तो तुम मुझे बताना। इस घटना के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा कि संजय दत्त उनके बड़े भाई की तरह हैं।

संजय दत्त की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहेब’ बीवी और गैंगस्टर 3’ में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म इसी महीने 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App