ब्रह्मास्त्र की तुलना अवेंजर्स से करना ठीक नहीं

By: Jul 1st, 2018 12:07 am

पिछले दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक बातचीत  के दौरान अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘ब्रह्मास्त्र’ बालीवुड की अवेंजर्स सीरीज जैसी फिल्म होगी, लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर ने कहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’की तुलना अवेंजर्स से करना बहुत बड़ी बात हो जाएगी, इसलिए यह तुलना ठीक नहीं है…

इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के प्रोमोशन में जुटे संजू  (रणबीर कपूर) से हुई बातचीत में कहा, ‘ब्रह्मास्त्र की तुलना अवेंजर्स से नहीं की जा सकती, आलिया ने कुछ ज्यादा ही बड़ी फिल्म से ब्रह्मास्त्र की तुलना की है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी, जो मेरे बेस्ट फे्रंड हैं, उन्होंने 5 साल में ब्रह्मास्त्र की कहानी लिखी है। फिल्म की कहानी को 3 पार्ट में लिखा है।

अपनी सुपरहीरो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर रणबीर हुए सतर्क?

रणबीर आगे कहते हैं, यह बालीवुड सिनेमा के लिए बहुत ही नई फिल्म है। मैं इसे सुपरहीरो फिल्म नहीं, बल्कि सुपर नेचुरल फिल्म कहूंगा। आज के जमाने की फेयरीटेल है। आज के जमाने कोई हिस्टोरिक और अमेजिंग चीज होगी तो क्या होगा। फिल्म के बहुत सारे किरदार तो सुपर पावर भी हैं। मेरे, आलिया और अमिताभ बच्चन जी के अलावा और भी बहुत सारे इंट्रेस्टिंग लोग जुड़े हैं फिल्म से। मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं। ब्रह्मास्त्र 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह तीन पार्ट्स में बनेगी। ‘संजू’ में रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, जिम सरब, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना और दीया मिर्जा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी में किया है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App