रंग लाई मुहिम…स्मार्ट सिटी धर्मशाला में सागर रतना शुरू

By: Jul 8th, 2018 12:11 am

प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ ने उठाया था मसला, सभी विभागों की मिल गई ओके

धर्मशाला —प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ की मुहिम रंग लाई और स्मार्ट सिटी धर्मशाला के पहले ब्रांडेड रेस्तरां सागर रतना के दरवाजे एक बार फिर ग्राहकों के लिए खुल गए हैं। अब सागर रतना एक बार फिर धर्मशाला आने वाले मेहमानों व स्थानीय लोगों को लजीज व्यंजन परोसने के लिए तैयार हो गया है। अब टूरिज्म, नगर निगम और बिजली बोर्ड ने रेस्टोरेंट को ओके दे दी है। सभी विभागों से औपचारिकताएं पूरी करवाकर रेस्तरां एक बार फिर शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि धर्मशाला शहर के कुछ शातिर लोगों के षड्यंत्रों के चलते सागर रत्ना बंद होने की कगार पर पहुंच गया था। लेकिन सागर रतना टीम ने अपने सभी दस्तावेज जमा करवाकर एक बार फिर निरीक्षण करवाकर सभी औपचारिकतांए पूरी कर ली हैं। सागर रतना रेस्तरां को नगर निगम धर्मशाला ने अब कंप्लीशन सर्टिफिकेट भी सौंप दिया है। अब साउथ इंडियन खाने के शौकीन लोग अपने सुविधाजनक समय पर आकर सागर रत्ना में लजीज व्यंजनों का मजा ले सकते हैं। सागर रतना के मालिक अमित सूगा का कहना है कि उन्हें फरवरी माह से लेकर इस समय तक लाखों रुपए का नुकसान हो चुका है।  लेकिन बावजूद इसके व अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए सागर रत्ना धर्मशाला में बेस्ट क्वालिटी दे रहा है। उन्होंने कहा कि उनके रेस्तरां की रसोई में हर चार घंटे के लिए खाद्य सामग्री तैयार की जाती है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सागर रतना में बेस्ट क्वालिटी की सामग्री प्रयोग में लाई जाती है।

रेस्टोरेंट में ग्राहकों को देंगे विशेष छूट

सागर रतना धर्मशाला के मालिक अमित सूगा का कहना है कि रेस्तरां में रेगूलर ग्राहकों के लिए विशेष छूट या आफर रखे गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि किट्टी पार्टी, बर्थ-डे सेलिब्रेशन और अन्य सेलिबे्रेशन पर भी विशेष छूट उपलब्ध है।

 ‘दिव्य हिमाचल’ की मुहिम का असर

प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ ने सागर रतना रेस्टोरेंट के पक्ष में मुहिम शुरू की थी और बिना वजह ही इस रेस्टोरेंट को निशाने पर रखने का खुलासा किया था।  साथ ही साथ रेस्टोरेंट की सभी औपचारिकताएं पूरी करने का भी हवाला दिया था। इसी के बाद यह सारी प्रक्रिया शुरू हुई और अब लोगों की सुविधा के लिए यहां पर रेस्टोरेंट फिर से तैयार हो पाया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App