शिमला में मिसेज हिमाचल का प्रैक्टिस सेशन आज

By: Jul 19th, 2018 12:10 am

शिमला —मिसेज हिमाचल 2018 की टॉप 20 प्रतिभागी गू्रमिंग सेशन के बाद आज शिमला पहुंचेगी। शिमला में इन प्रतिभागियों का गे्रंड फिनाले से पहले आखिरी प्रैक्टिस सेशन आयोजित किया जाएगा। 20 जुलाई को ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में मिसेज हिमाचल 2018 का गें्रड फिनाले आयोजित किया जाएगा। टॉप 20 फाइनालिस्ट के लिए गू्रमिंग सैशन सोलन में आयोजित किया गया था।  यह सैशन 15 जुलाई से 18 जुलाई तक सोलन में चला। इस सैशन के दौरान जहां प्रतिभागियों ने अपना परिचय दिया तो वहीं अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने के साथ ही प्रतिभागियों को टाइटल भी दिए गए हैं। गू्रमिंग सैशन में मॉडलिंग की बारीकियों के साथ ही कई विषयों पर भी प्रतिभागियों को जागरूक किया गया है। ग्रैंड फिनाले के दिन 20 फाइनलिस्ट अपनी प्रतिभा का जौहर मंच पर दिखाएगी। ताज के लिए कड़ी टक्कर प्रतिभागियों में होगी। मॉडलिंग सहित टैलेंट के कई राउंड फिनाले के दिन गेयटी में होंगे, जिसके आधार पर मिसेज हिमाचल 2018 का चयन दिव्य हिमाचल द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होंगे और इसी दिन गेयटी में प्रदेश भर से चुनी गई  महिलाओं जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य किया है उन्हें भी सम्मानित करेंगे।

‘दिव्य हिमाचल’ दे रहा प्लेटफार्म

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप प्रदेश के युवाओं को अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच प्रदान कर रहा है। मिसेज हिमाचल के अलावा दिव्य हिमाचल मिस हिमाचल, वाइस ऑफ हिमाचल, डांस हिमाचल डांस और मिस्टर हिमाचल जैसे इवेंट भी करवा रहा है। इन सभी इवेंट में विजेता प्रतिभागी आज बड़े परदे सहित अन्य कई प्रतियोगिताओं में भी अपना नाम बना चुके है।

राजधानी में पहली बार ग्रैंड फिनाले

राजधानी शिमला में पहली बार ही मिसेज हिमाचल का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। कई वर्षों पहले शिमला से ही दिव्य हिमाचल ने मिस हिमाचल का ग्रैंड फाइनल करवा कर आगाज किया था और अब मिसेज हिमाचल का फाइनल शिमला के गेयटी थियेटर में करवाया जा रहा है।

महिलाएं बोलीं, यह बेहतर पहल

प्रदेश की महिलाओं ने दिव्य हिमाचल द्वारा आयोजित की जाने वाली मिसेज हिमाचल पेजेंट को सराहा है। महिलाओं का कहना है कि यह एक बेहतर पहल है जिससे महिलाओं को शादी के बाद भी अपने सपने पूरा करने के लिए एक मंच मिल रहा है। महिलाएं जो शादी से पहले अपने मॉडलिंग से जुड़े सपनों को पूरा नहीं कर पाई है, उनके लिए यह मंच दिव्य हिमाचल लेकर आया है। जहां वो अपने सपने साकार कर सकती है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App