5 लोगों को देख मेरी हालत खराब

By: Jul 15th, 2018 12:07 am

बालीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू कहती हैं कि उन्हें कभी भी किसी बड़े सुपरस्टार के सामने परफॉर्म करने में किसी तरह का कोई डर नहीं लगता, बल्कि बेहतरीन कलाकारों के बीच जब डायलॉग बोलने की बारी आती है, तब उनकी हालत पतली हो जाती है…

फिल्म के बारे में कुछ बताएं?

जैसे ही सेट पर जाती अपने से बड़ों कलाकारों को देख डर लगने लगता था कि कोई गलती न हो जाए। वह सेट पर हर समय डरी-सहमी सी रहती थीं, लेकिन सेट पर शो करती थीं की वह सामान्य हैं। फिल्म के बारे में तापसी बताती हैं, फिल्म के मुद्दा हमारे और आपके आसपास का था, सरकार का नहीं है,  फिल्म में मैंने जो भी डायलॉग बोले हैं, वे बहुत दिल से बोले हैं।

बालीवुड का वकील आप किसको मानती हैं?

मेरा रोल भी वकील का था निभाने में कोई दिक्कत नहीं हुई, क्योंकि फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन की वकालत खूब अच्छे से देख और समझ ली थी। बालीवुड की फिल्मों में अगर कोई सबसे अच्छा वकील का रोल निभा सकता है तो वह हैं अमिताभ बच्चन और मैंने उनके साथ पूरी एक फिल्म कोर्ट रूम ड्रामे पर बेस्ड की है।

क्या किसी बड़े सुपरस्टार से डर लगता है?

मुल्क के सेट पर सबसे बड़ी दिक्कत थी ऋषि कपूर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीना गुप्ता जैसे 5-5 दिग्गज कलाकारों के सामने परफॉर्म करना। मुझे किसी भी तरह के डर की फीलिंग किसी बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने में नहीं है, बल्कि बेहतरीन एक्ट्रस के सामने अपने डायलॉग बोलने से आती है।

पता नहीं उन लोगों को देख कर इतना डर कैसे?

मैंने इतनी फिल्मों में काम कर लिया, लेकिन इतना खौफ मुझे किसी फिल्म के सेट पर नहीं था, जितना डर मुझे मुल्क के सेट पर लगा। मैं पूरी पिक्चर के दौरान डरी-सहमी रहती थी। मुल्क में कई सीन ऐसे हैं, जहां एक सीन में सभी किरदार होते हैं, ऐसे में जब मुझे कोई डायलॉग बोलना होता था, तब सामने सबको देख कर मेरी हालत खराब हो जाती थी। मुझे कैमरे और लोगों से अपने डर को छिपाना था और परफॉर्म भी बेहतर करना था।

मुल्क के सेट पर आपका किरदार कैसा था?

मैं नहीं चाहती थी कि मेरी किसी भी तरह की कमी से कोई भी सीन हल्का पड़ जाए। मुल्क के सेट पर मुझे दोहरी एक्टिंग पर मेहनत करनी पड़ी, एक ऐक्टिंग अपने डर को छिपाने की, दूसरी कैमरे के सामने। मेरी लाइफ का सबसे डरवना सेटअप, फिल्म और किरदार रहा है। मैंने कभी भी एक फिल्म में इतने सारे ब्रिलियंट एक्टर के साथ काम नहीं किया। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में तैयार फिल्म ‘मुल्क’ एक ऐसे मुसलमान परिवार की कहानी है, जिस पर देशद्रोह के आरोप हैं। परिवार के मुखिया ऋषि कपूर इस कलंक को मिटा कर अपना खोया सम्मान वापस पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को देश्ाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App