एक नजर

By: Aug 14th, 2018 12:02 am

बार्सिलोना ने जीता स्पेनिश सुपर कप

तानगाएर, (मोरक्को) — बार्सिलोना ने आखिरी पल तक चले रोमांचक मुकाबले में सेविला को 2-1 से हराकर रिकार्ड 13वीं बार स्पेनिश सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। बार्सिलोना के लिए फ्रांसीसी स्ट्राइकर ओस्माने डेंबेले ने दूसरा गोल किया, जो विजयी साबित हुआ जबकि स्टॉपेज टाइम में मार्क आंद्रे टेर स्टेजेन ने विपक्षी टीम का गोल बचाते हुये टीम की जीत सुनिश्चित की।

भारतीय टीम की हार से शुरुआत

जकार्ता — अदालती लड़ाई जीतने के बाद भारतीय पुरुष हैंडबाल टीम की 18वें एशियाई खेलों में सोमवार को हार के साथ शुरुआत हुई और उसे चीनी ताइपे से 28-38 से पराजय का सामना करना पड़ा। इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में 18वें एशियाई खेलों की शुरुआत 18 अगस्त को उद्घाटन समारोह के साथ होगी और मुकाबले 19 अगस्त से शुरू होंगे, लेकिन हैंडबाल टूर्नामेंट की शुरुआत 13 अगस्त से हो गई है।

ओलंपिक पदक चाहिए, तो सुविधाएं दें

नई दिल्ली — विनेश फोगाट ने कहा कि भारत अपने पहलवानों से ओलंपिक पदक की उम्मीद करता है, लेकिन इस तरह के चैंपियन तैयार करने के लिए उन्हें उस तरह की सुविधाएं प्रदान नहीं करता है, हालांकि प्रशिक्षण की परिस्थितियों में मामूली सुधार हुआ है। हरियाणा की 23 वर्षीय विनेश अच्छी फार्म में है। उन्होंने एशियाई खेलों से पहले राष्ट्रमंडल खेल और स्पेन में ग्रां प्री में स्वर्ण पदक जीते थे। विनेश ने कहा कि हमें अब एशियाई खेलों में खेलना है और उसके बाद विश्व चैंपियनशिप होने वाली है, लेकिन चीजें अब भी जहां की तहां हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App