कंडाघाट पुलिस को मिला सम्मान

By: Aug 17th, 2018 12:10 am

कंडाघाट —कंडाघाट के पड़ाव मैदान में उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम में एसडीएम कंडाघाट डा. संजीव धीमान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि तहसीलदार ओपी मेहता व बीडीओ कंडाघाट रमनवीर चैाहन विशेष रूप से उपस्थित थे। मुख्यातिथि द्वारा पड़ाव मैदान में लगे तिरंगे के झंडे को फहराया गया। इसके बाद मुख्यातिथि ने स्थानीय पुलिस व स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत परेड की सलामी ली। मुख्यातिथि के समारोह में पहंुचने पर स्थानीय लोगांे ने भव्य स्वागत किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान विभिन्न स्कूलों, कालेज के छात्र-छात्राओं व क्षेत्र के लोगों द्वारा देश भक्ति के गीत प्रस्ततु किए गए। इसके बाद कार्यक्रम प्रस्तुत करने वालों सहित कंडाघाट पुलिस जिन्होंने हाल ही में अपने क्षेत्र से एक व्यक्ति के पास से एक किलो दस ग्राम चरस बरामत की थी पर  पुरस्कार व प्रशस्ति प्रत्र देकर सम्मानित किया गया।

इंस्पेक्टर बिजलेंस शिमला को मिला सम्मान

कार्यक्रम के दौरान एक साल पहले जो कंडाघाट थाना प्रभारी संदीप शर्मा जो कि इन दिनांे शिमला में इंस्पेक्टर बिजलेंस में अपनी सेवाएं दे रहे हैं ने अपने कार्यकाल के दौरान कंडाघाट में एक पागल व्यक्ति का अपने खर्चे पर इलाज करवाने के बाद उस व्यक्ति को घर वालों से मिलाने पर रामपूर से आए चमन लाल फैंसी स्टोर ने एक चांदी की मेडल व प्रशस्ति पत्र सहित संदीप शर्मा के पिता को भी सम्मानित किया।

जरूरतमंद बच्चों को बांटे स्कूल बैग

कार्यक्रम के दौरान हिम सेवा संस्था कंडाघाट द्वारा स्कूल मंे पढ़ने वाले 14 गरीब बच्चों को जूते व स्कूल बैग बाटे गए। संस्था के प्रधान विशाल बंसल ने कहा  संस्था द्वारा आगे भी  क्षेत्र में  जरूरतमंद लोगो को भी उनकी संस्था द्वारा सहायता के लिए हमेशा तैयार रहेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App