नालागढ़ के खरुनी में शिवालिक साइंस स्कूल के मालिक की हत्या, पत्नी पीजीआई मे भर्ती

By: Aug 13th, 2018 2:26 pm

बीबीएन- औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत खरुनी में नकाबपोश बदमाशों ने शिवालिक साइंस स्कूल के मालिक को तेज़ धार हथियारों से वार कर मौत के घाट उतार दिया। नकाबपोश बदमाश गेट का ताला गैस कटर से काटकर स्कूल परिसर में स्तिथ आवास में घुसे और स्कूल मालिक सहित पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसी दौरान तेज़ धार हथियारों से लैस बदमाशों ने स्कूल मालिक भगत राम सैनी और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया जिससे भगत राम सैनी की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसका पीजीआई में उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने घटना की सुचना मिलते ही घटनास्थल का रुख और इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटना स्थल का दौरा कर साक्षय जुटाए है।
जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब तीन बजे आधा दर्जन नकाबपोश हमलावरों ने शिवालिक साइंस स्कूल के मालिक भगत राम सैनी के निवास पर धाबा बोल दिया और पूरे परिवार पर हमला कर उन्हें बंधक बना लिया। इस हमले में स्कूल मालिक एवं प्रिंसिपल भगत राम सैनी की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। गम्भीर हालत में प्रिंसिपल की पत्नी को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है।
बताया जा रहा है की अज्ञात हमलावर ने स्कूल के अंदर निजी निवास पर आकर पूरे परिवार को बंधक बनाकर लोहे की छड़ों व चाकुओं से भगत राम और उसकी पत्नी पर हमला किया ।
हमलावर किस इरादे से घर में घुसे थे पुलिस इसकी पड़ताल कर रही हैं । लेकिन हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है।
पुलिस को दिए ब्यान में स्कूल मालिक के बेटे गौरव ने बताया की हमलावर करीब साढ़े 3 बजे गेट का ताला गैस कटर से काटकर घर में घुसे और उन पर हमला कर दिया। इस हमले में भगत राम सैनी के सिर पर गहरी चोट लगी जिससे उनकी मौत हुई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी बद्दी रानी बिंदु सचदेवा, एएसपी बद्दी एन.के. शर्मा व् डीएसपी नालागढ़ अनिल वर्मा मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरु करते हुए परिजनों के ब्यान कलमबद्ध किए। एसपी बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने बताया की शुरूआती जांच में सामने आया है की चार नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
हत्या के लिए लोहे की रॉड या चाकू का इस्तेमाल हुआ है। जाँच के दौरान पुलिस ने पाया की
घर के भीतर गहने बिखरे हुए थे। उन्होंने बताया की पुलिस हमले के पीछे के कारणों की गहनता से जांच कर रही है ,
इसी कड़ी में हर पहलु को मद्देनजऱ रखते हुए तफ्तीश को आगे बढ़ाया जा रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App