हिमाचली हीरो बालीवुड में छाने के लिए तैयार

By: Aug 7th, 2018 12:08 am

मंडी— हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे से पहाड़ी राज्य में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। आज हिमाचली होनहार छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक प्रदेश का नाम चमका रहे हैं। अब एक और हिमाचली हीरो प्रदेश को मायानगरी में छाने को तैयार है। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला से संबंध रखने वाले आयुष शर्मा बालीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर सोमवार को जारी किया। काफी टाइम से सलमान खान के बहनोई और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर का इंतजार था। इस फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट लीड रोल में वरीना हुसैन डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले फिल्म का एक मिनट का टीजर भी जारी किया गया था। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान ने किया है और इसका डायरेक्शन अभिराज मिनावाला ने किया है। ट्रेलर में आयुष शर्मा की अच्छी-खासी एक्टिंग स्किल और डांस मूव्स ने ऑडियंस को प्रभावित किया है। वरीना ने भी ट्रेलर में खुद की छाप छोड़ी है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ताजगीभरी है। ट्रेलर से ‘लवरात्रि’ एक क्लासिक लव स्टोरी दिखती है, जिसमें लड़की का पिता विलन है और लड़का अपने प्यार को जीतने की पूरी कोशिश करता है। फिल्म में रोनित रॉय और राम कपूर ने भी महत्त्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं, जबकि अरबाज खान और सोहेल खान ने कैमियो रोल किया है। आयुष शर्मा का मानना है उन्हें सुपरस्टार सलमान खान का बहनोई होने के कारण बालीवुड में फिल्म मिली है। मगर आयुष का यह कहना भी है कि अब उनका लक्ष्य खुद को बेहतर अभिनेता के तौर पर साबित करना है।

सख्त ट्रेनर हैं सलमान खान

बता दें कि आयुष शर्मा ने 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। आयुष ने कहा, मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे सही दिशा में ले जाने के लिए सलमान हैं। मैंने सलमान भाई के साथ चार साल ट्रेनिंग ली। वह मुझसे खास तरह से कहते थे कि, देखो, मैं तुम्हारा डेब्यू करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है। उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। ट्रेनिंग पर बात करते हुए आयुष ने कहा कि सलमान सपोर्टिव, सिंपल, लेकिन सख्त ट्रेनर हैं। फिल्म पांच अक्तूबर को सिनेमा घरों में आएगी।

हिंदू संगठन ने दर्ज करवाया विरोध

रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में उलझ गई है। दरअसल, विश्व हिंदू परिषद का आरोप है कि फिल्म के टाइटल ‘लवरात्रि’ से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। फिल्म का टाइटल ‘लवरात्रि’ हिंदुओं के त्योहार नवरात्रि को तोड़-मरोड़कर बनाया गया है। विश्व हिंदू परिषद के इंटरनेशनल वर्किंग प्रेजिडेंट आलोक कुमार ने कहा है कि हम इस फिल्म को थियेटर्स में नहीं चलने देंगे। हम नहीं चाहते कि किसी भी तरह से हिंदुओं की धार्मिक आस्था और भावनाओं को ठेस पहुंचे। आयुष शर्मा के अपोजिट वरीना हुसैन को सलमान खान ने एक एड फिल्म में देखा था। इसे देखने के बाद उन्होंने वरीना को कास्ट करने का फैसला किया था। इस बात को उन्होंने ‘मुझे लड़की मिल गई’ ट्वीट के साथ घोषित किया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App