झूठ बोलने से बाज आएं जमानती नेता

By: Apr 20th, 2019 12:08 am

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में बोले मुख्यमंत्री

शिमला —मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल गरीब लोगों को पक्का घर, रसोई गैस, बिजली और मुफ्त इलाज की सुविधा देने में लगा दिए, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी माता और जीजा समेत कई बड़े नेता पिछली यूपीए सरकार में किए लाखों-करोड़ों के घोटालों में अदालतों के चक्कर काट रहे हैं। यह सभी कोर्ट से जमानत पर छूट कर नरेंद्र मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं। भाजपा अब कांग्रेस के झूठ से जनता को सावधान करने के लिए अपना प्रचार अभियान तेज करेगी। जनता प्रधानमंत्री को हराने की साजिश में जमानत पर झूठे विपक्षी नेता, आतंकवादियों और देशद्रोहियों के अलावा पड़ोसी पाकिस्तान भी शामिल है। यह भारत की नहीं, बल्कि अपने आकाओं की खुशहाली चाहते हैं। शुक्रवार को शिमला में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही।  उनकेसाथ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश के चुनाव प्रभारी भी थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनहित नीतियां और कार्यक्रमों की यदि तुलना करें तो कांग्रेस के 55 साल के मुकाबले मोदी के पांच साल भारी पड़ते हैं। चीन और पाकिस्तान भारत में अपने गुर्गों के जरिए गड़बड़ फैलाने की कोशिशें पहले से करते आ रहे हैं, लेकिन उन्हें तब ज्यादा सफलता नहीं मिलती थी। अब चारों तरफ से मोदी के पक्ष में जय-जयकार देखकर विपक्षी नेता बौखला गए हैं और देश के दुश्मनों के साथ खड़े हैं। ऐसे में आम लोगों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है। समीक्षा बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर, उपाध्यक्ष गणेश दत्त, सांसद वीरेंद्र कश्यप एवं विभिन चुनाव समितियों के सदस्य उपस्थित रहे।

नए भारत की भूमिका बांधेंगे चुनाव

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव केवल सरकार को चुनने के लिए नहीं, बल्कि नए भारत की भूमिका को तय करने के लिए महत्त्वपूर्ण है। कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध की जा रही बयानबाजी यह साफ प्रदर्शित करती है कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। कांग्रेस ने कई दशकों तक भारत में सत्तासीन रह कर केवल अपने निजी हितों को प्राथमिकता दी तथा जनता को गुमराह किया।

अभद्र भाषा कांग्रेस की आदत

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करना कोई नई बात नहीं है। आए दिन कांग्रेस नेता बौखलाहट में अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। कांग्रेस सरकारों ने आम आदमी की उपेक्षा व उन्हें भ्रमित किया है। नरेंद्र मोदी ने सदा देश के हितों की रक्षा की है तथा लोगों का उनमें विश्वास इस बार भी भाजपा को विजयी बनाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App