साप्ताहिक भविष्यफल

25 जनवरी से 31 जनवरी, 2015 तक

 

मान-सम्मान के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा, विचारों में भी बदलाव होने के संकेत मिल रहे हैं। राशि में गुरु की अनुकूल स्थिति सुखों की वृद्धि करेगी। मन यदा-कदा उचाट हो सकता है। कार्य के अधिक बोझ के चलते मानसिक तनाव थोड़ा बहुत रहेगा। केतु का प्रभाव व्यय को प्रभावित करेगा। बजट पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। किसी परिजन की सेहत में अच्छा बदलाव देखने को मिलेगा।

 

सेहत की संभाल रखें। धन आगमन के लिए ग्रह अच्छे चल रहे हैं। अकस्मात शुभ समाचार की प्राप्ति के योग 5 फरवरी के बाद बन रहे हैं। खर्चा अधिक हो सकता है, इसलिए सोच समझकर खर्च करें। रुका धन मिलने के भी संकेत बन रहे हैं। घरेलू जीवन में सुधार आएगा। अचानक यात्रा भी हो सकती है। स्वभाव में अच्छा सुधार आएगा। मान -सम्मान के लिए समय अच्छा चल रहा है।

 

पराक्रम वृद्धि होगी, काम करने की हिम्मत बढ़ेगी। कार्य व्यस्तता भी 3 फरवरी से बढ़ने के संकेत हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। मित्र व परिजनों का सहयोग मिलेगा। रुके कार्य बनने शुरू होंगे। कोई रुका कार्य निकट भविष्य में बनेगा जो प्रसन्नता देगा। सेहत अच्छी रहेगी। घर में किसी मंगल कार्य की योजना भी बनेगी। शत्रु पक्ष कमजोर होगा। व्यय सामान्य रहेगा।

 

किसी रुके कार्य के बन जाने का समय आ गया है। निकट भविष्य में अच्छा समाचार मन को प्रसन्न करेगा। किसी उच्च प्रतिष्ठित व्यक्ति से मुलाकात होने से रुके कार्य बनेंगे। गुरु अनुकूल चल रहा है। सूर्य को प्रातः रोज अर्घ्य दिया करें। नया काम शुरु करने से पहले गुड़ का दान किया करें, लाभ के मार्ग प्रशस्त होते जाएंगे। सेहत में अच्छा सुधार आएगा। स्वभाव में विनम्रता आएगी।

 

मानसिक विचारों में उथल-पुथल सी महसूस करेंगे। कार्य व्यस्तता बढ़ सकती है। गुप्त शत्रु परेशानी  पैदा कर सकते हैं। स्वयं के बर्ताव में विनम्रता लाएं। मानसिक तनाव कम होगा। नदी के किनारे कोई पौधा गुरुवार को प्रातः 9 बजे से पहले लगाएं। कल्याण होगा और कार्यों में आ रही अड़चनें दूर होंगी। संतान पक्ष से चल रही परेशानी भी दूर होगी। धन आगमन बढ़ेगा।

 

मन प्रसन्न व आनंदित रहेगा। किसी समारोह में जाने का अवसर भी प्राप्त होगा। घर परिवार को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है। शनि और राहु के उपाय सहायक सिद्ध होंगे। धन व्यय होगा और धन आगमन के मार्ग भी निकट भविष्य में प्रशस्त होते जाएंगे। विद्यार्थियों के लिए ग्रह अनुकूल चल रहे हैं। इसका लाभ उठाएं। कला से जुड़े लोगों के लिए सप्ताह अच्छा गुजरेगा।

 

कुटुंबीजनों को लेकर कुछ परेशानी बढ़ेगी मगर अल्पकाल की होगी। शनि उपाय सहायक रहेगा। कारोबार विस्तार के बारे में सोचेंगे। ग्रह अनुकूल होने से हिम्मत बनी रहेगी। संपत्ति के भी योग बन रहे हैं। शनि की चल रही साढ़ेसाती के कारण मन कभी-कभी उचाट रहेगा। सेहत की संभाल भी जरूरी है। अपने खानपान पर विशेष ध्यान दें। संतान पक्ष को लेकर कुछ परेशानी जरूर कम होगी।

 

राशि पर शनि का चल रहा भ्रमण दौड़-धूप को बढ़ाएगा। नए संपर्क सूत्र बनेंगे। मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी। कारोबार में सुधार आएगा। सेहत का ध्यान रखें। घर परिवार में समरसता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति में भी सुधार महसूस करेंगे। दाम्पत्य जीवन में हल्का सा मनमुटाव आ सकता है। शनि का उपाय करें, परिस्थितियां अनुकूल होती जाएंगी। 3,6 फरवरी की तिथियां शुभ रहेंगी।

 

पेट से संबंधित परेशानी तंग कर सकती है। खानपान में सावधानी बरतें। किसी मित्र के सहयोग से अधूरा काम बनेगा। अपने स्वभाव में भी बदलाव लाने का प्रयास करेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा चल रहा है, इसका लाभ  उठाएं। कारोबारियों के लिए 3फरवरी से समय अनुकूल चलेगा। शिव अर्चना कर मानसिक प्रसन्नता की अनुभूति होगी और आत्मबल बढ़ेगा।

 

परिवार के बारे में अधिक सोचेंगे। संतान के बारे में विशेष ध्यान जाएगा। धन आगमन के लिए भी समय अनुकूल चल रहा है। मान-सम्मान के लिए भी समय अच्छा है। किसी उच्च प्रतिष्ठित व्यक्ति से मेलजोल बढ़ेगा। गुरुजनों  के कृपा-पात्र बनेंगे। आर्थिक स्थिति में भी सुधार पाएंगे। शत्रु पक्ष कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होने का भी समय आ रहा है।

 

सुख समृद्धि बढ़ेगी। शुभ व्यय होगा। महिला मित्रों से सहायता मिलेगी। क्रोध कम होगा। स्वयं के व्यक्तित्व को निखारने की कोशिश करेंगे। घर परिवार को समय देंगे। किसी समारोह में जाने की योजना बनेंगी। परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। 5 फरवरी के बाद समय अनुकूल होता जाएगा। केतु और मंगल का उपाय विशेष सहायक सिद्ध होगा।

 

विद्या-बल और आत्मबल बढ़ेगा। जुकाम व सिरदर्द सप्ताह के प्रारंभ में तंग कर सकता है। सावधानी बरतें। चंद्रमा का  उपाय लाभकारी रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। संतान पक्ष से भी प्रसन्नता मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल चल रहा है। किसी अजनबी से मित्रता सोच-समझ कर करें और गवाही से बचें। सेहत ठीक रहेगी। 3,5 फरवरी की तिथियां शुभ रहेंगी।

January 31st, 2015

 
 

पोल

क्या हिमाचल में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है?

View Results

Loading ... Loading ...