सुशांत ने चलती बस में सुना हाल-ए-दिल

कार्यालय संवाददाता, नूरपुर

कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. राजन सुशांत ने सोमवार को नूरपुर हलके का दौरा किया। डा. सुशांत नूरपुर हलके के दौरे के लिए जसूर से हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस से टिकट लेकर बस यात्रा द्वारा निर्धारित स्थानों पर गए। इस अवसर पर उनके साथ हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष डा. राजीव भारद्वाज भी थे। बस में सफर के दौरान सांसद सुशांत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह अपने संसदीय हलके का दौरा कर रहे हैं तथा सीधे जनता से रू-ब-रू हो रहे हैं। डा. सुशांत ने कहा कि वह बस में यात्रा कर रहे हैं, ताकि बसों में भी जनता से सीधे बातचीत कर उनकी समस्याएं सुन सकें और उनका यह प्रयास सफल रहा है।

उन्होंने कहा कि बस से सफर करते समय व कार्यक्रमों में जाकर वह जनता से सीधे बातचीत कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और संबंधित विभागीय अधिकारियों को लोगों की समस्याएं हल करने के निर्देश दे रहे हैं तथा राज्य सरकार व केंद्र से संबंधित समस्याओं के हल के लिए वह स्वयं शिमला व दिल्ली जाते हैं, ताकि जनता की समस्याएं जल्द हल हो सकें। पार्टी में खेमेबाजी पर पूछे सवाल के जवाब में डा. राजन सुशांत ने कहा कि प्रदेश भाजपा में कोई खेमेबाजी नहीं है और पूरी भाजपा एकजुट व सुदृढ़ है।

उन्होंने कहा कि सरकार का नेतृत्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल कर रहे है व संगठन का नेतृत्व शांता कुमार जी कर रहे हैं, जिससे पार्टी और मजबूत हुई है। केंद्र द्वारा प्रदेश हितों की अनदेखी के प्रश्न के जवाब में डा. सुशांत ने कहा कि इस बारे में लोकसभा में उन्होंने आवाज उठाना शुरू कर दी है, जिसके कुछ सकारात्मक परिणाम आए हैं, लेकिन प्रदेश के हक केंद्र ने जल्द नहीं दिए, तो निश्चित तौर पर प्रदेश भाजपा इस बारे में जो भी रूपरेखा बनाएगी।  इसके बाद डा. राजन सुशांत ने नूरपुर हलके के क्षेत्र सदवां, ठेहड़ व दियोली में जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनीं। इस अवसर पर भाजपा नेता मेघराज अवस्थी, भाजपा मंडल नूरपुर के अध्यक्ष दिलबाग गुलेरिया के अलावा देसराज, सुखराम, हरि सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

You might also like