राशिफल

By: Nov 4th, 2010 10:53 pm

मेषः 21 मार्च-19 अप्रैल

किसी भी फैसले को लेने में जल्दबाजी न करें। जल्दबाजी में लिए गए फैसले अकसर गलत होते हैं। रोमांसः अगर साथी को खुश देखना चाहते हैं, तो उसकी इच्छाओं को समझने की कोशिश करें। कैरियरः अधिकारियों का विश्वास जीतना है, तो अपना काम ईमानदारी से करें।

वृषः 20 अप्रैल-20 मई

कार्यों में सफलता मिलेगी। नई योजनाओं पर भी काम शुरू करने के लिए समय अच्छा है। रोमांसः प्रेमी अपने किसी महत्त्वपूर्ण फैसले पर आपसे सलाह लेना चाहता है। उसकी बात पर ध्यान दें। कैरियरः नया प्रोजेक्ट उतना भी मुश्किल नहीं है जितना मुश्किल आप उसे समझ रहे हैं।

मिथुनः 21 मई-21 जून 

घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है। परिवार में खुशहाली रहेगी। रोमांसः जब तक दिल की बात बताएंगे नहीं तब तक साथी आपकी इच्छा नहीं समझ पाएगा। उससे खुलकर बताएं कि आप क्या चाहते हैं। कैरियरः जॉब बदलना चाहते हैं, तो अभी कुछ दिन रुक जाएं। जल्द ही आपको खुद एक अच्छी जॉब का आफर मिलेगा।

कर्कः 22 जून-22 जुलाई

दोस्तों से मतभेद हो सकते हैं। अगर हमेशा अपने मन की करेंगे, तो एक दिन अकेले रह जाएंगे। रोमांसः अगर साथी आपकी कुछ आदतों को पसंद नहीं करता, तो उन्हें बदल दें। हो सकता है वे आदतें सच में अच्छी न हों। कैरियरः कुछ सहकर्मी आपकी उन्नति से जलते हैं और वे आपको गुमराह करने के लिए गलत सलाह दे सकते हैं। उनसे बचकर रहें।

सिंहः 23 जुलाई-22 अगस्त

किसी भी इनसान पर ज्यादा विश्वास न करें, भले ही वह आपका अच्छा दोस्त क्यों न हो। ज्यादा विश्वास आपको महंगा पड़ सकता है। रोमांसः अगर प्रेमी डेट पर नहीं जाना चाहता, तो उसे आने के लिए मजबूर न करें। इससे आप उसका मूड और खराब करेंगे। कैरियरः आपको जो सफलता मिली है उसकी खुशी जरूर मनाएं, लेकिन यह बात ध्यान में रखें कि अभी मंजिल दूर है।

कन्याः 23 अगस्त-22 सितंबर

माना कि आप अपने फैसले खुद लेते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं कि हर बार आपका फैसला सही हो। रोमांसः जवाब के बारे में सोचते रहेंगे, तो कभी दिल की बात नहीं कह पाएंगे। अपने प्यार का इजहार बेझिझक कर दें। कैरियरः बॉस आपको कोई ऐसा प्रोजेक्ट सौंप सकता है, जिसका आपको अनुभव नहीं। उसे करने से इनकार न करें। इससे आपको अपनी काबिलीयत दिखाने का मौका मिलेगा।

तुला ः 23 सितंबर-22 अक्तूबर

अगर कोशिश करेंगे तभी तो किसी कार्य में सफलता मिलेगी। बिना प्रयास के कुछ हासिल नहीं होता। रोमांस ः अपनी लव लाइफ के बारे में किसी से भी चर्चा न करें। यहां तक कि अपने दोस्तों से भी नहीं। यह बात साथी को बिलकुल अच्छी नहीं लगेगी। कैरियर ः एक समय में केवल एक ही काम करें। अगर आप एक साथ कई काम करने की कोशिश करेंगे, तो कुछ भी ढंग से नहीं कर पाएंगे।

वृश्चिकः 23 अक्तूबर-21 नवंबर

काम का बोझ अधिक रहेगा, लेकिन आप सब कुछ सफलतापूर्वक करने में कामयाब होंगे। रोमांस ः हर बार अपनी खुशी के बारे में सोचकर प्रेमी को अपने अनुसार चलने के लिए मजबूर न करें। उसकी इच्छाओं का भी सम्मान करें। कैरियरः नया काम समझने में थोड़ा समय लगेगा। जल्दबाजी में ऐसा कोई फैसला न लें, जिसके लिए बाद में पछताना पड़े।

धनुः 22 नवंबर-21 दिसंबर

माना कि समस्या बड़ी है, लेकिन आप परेशान होने की बजाय ठंडे दिमाग से सोचें। इसका हल आपको जरूर मिल जाएगा। रोमांसः किसी खास दोस्त के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे। इस बारे में उससे बात न करना ही अच्छा होगा। कैरियरः किसी भी काम को बोझ समझकर न करें, जो भी करें दिल से करें। आपको सफलता जरूर मिलेगी।

मकरः 22 दिसंबर-19 जनवरी

हर किसी के साथ अपनी निजी बातें साझा न करें, क्योंकि हर कोई विश्वास  के लायक नहीं होता। रोमांसः प्रेम के इजहार का अच्छा समय है। अपने दिल की बात बेझिझक बोलें। कैरियरः आप टीम के अधिकारी हैं। इसलिए काम की सफलता आप पर निर्भर करती है।

कुंभः 20 जनवरी-18 फरवरी

एक बार असफल होने का मतलब यह नहीं कि आप कोई काम नहीं कर सकते।  रोमांसः साथी आप पर बहुत विश्वास करता है। इसलिए वह अपने हर फैसले में आपकी सलाह लेता है। उसका विश्वास न तोड़ें। कैरियरः अगर काम में कोई परेशानी आए, तो सहकर्मियों से मदद मांगने में झिझक न करें।

मीनः 19 फरवरी-20 मार्च 

परिवार में कोई समस्या हो सकती है। उसे नजरअंदाज करने की बजाय जल्दी से जल्दी दूर करें। रोमांसः अगर साथी को लेकर मन में कोई शंका है, तो इस बारे में उससे खुलकर बात करें। कैरियरः दूसरे आपके पास मदद के लिए आ सकते हैं। उनकी मदद तभी करें, जब आपके पास समय हो। अपना काम छोड़कर उनकी मदद न करें।

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

क्या राजन सुशांत प्रदेश में तीसरे मोर्चे का माहौल बना पाएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV