‘मिस हिमाचल-2015’ग्रैंड फिनाले सात को

आकांक्षा धीमानकांगड़ा — प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले सात फरवरी शनिवार को टीएमसी के ऑडिटोरियम में होगा। इस मौके पर शोभिता धुलीपाला ‘मिस इंडिया अर्थ-2013’ बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शिरकत करेंगी। कार्यक्रम में जहां ‘मिस हिमाचल’ का ताज पहाड़ की किसी युवती के सिर पर सजेगा तो वहीं इस मौके पर मेहमान कई अन्य शख्सियतों से भी रू-ब-रू होंगे। हिमाचल प्रदेश के कई संस्थानों और व्यक्तित्वों को ‘दिव्य हिमाचल’ की अंग्रेजी साप्ताहिक ‘हिमाचल दिस वीक’ द्वारा सम्मानित किया जाएगा। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के डिप्टी डायरेक्टर इवेंट पंकज सूद ने बताया पहली फरवरी से ग्रूमिंग सेशन शुरू हो रहा है। ग्रूमिंग सेशन के दौरान ‘मिस हिमाचल’ के लिए पूरे प्रदेश में लिए गए ऑडिशनों में चयनित की गईं 20 मॉडल्स को इस क्षेत्र में पूरी तरह दक्ष बनाने के लिए गुर दिए जाएंगे। उन्होंने व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं के विकास के लिए इन चयनित युवतियों की ग्रूमिंग होंगी। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा तीन सितारा सुविधाओं वाले वंडर वर्ल्ड रिजॉर्ट में छह दिन तक विशेष विशेषज्ञों द्वारा जरूरी टिप्स दिए जाएंगे। सुबह सात बजे से लेकर रात्रि साढ़े दस बजे तक व्यस्त शेड्यूल में योग, प्राणायाम, व्यायाम, इंग्लिश स्पीकिंग, नृत्य, कत्थक, रैंप वॉक, व्यक्तित्व विकास संबंधी ग्रुमिंग होगी। मानसिक रूप से तनाव से मुक्ति के लिए आर्ट ऑफ लिविंग की कक्षा होगी। इसके साथ धर्मशाला व कांगड़ा के आसपास लगते क्षेत्रों की सैर भी चुनिंदा युवतियों को करवाई जाएगी। ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले को लेकर कांगड़ा के लोगों में खासा उत्साह है, वे सात फरवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब ‘मिस हिमाचल’ की टॉप-20 युवतियां रैंप पर अपने हुनर का कमाल दिखाएंगी। हालांकि ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले सात फरवरी को टांडा में है, परंतु इन 20 बालाओं के व्यक्तित्व विकास व सौंदर्य की परख धर्मशाला मार्ग पर स्थित सकोह में वंडर वर्ल्ड रिजॉर्ट में पहली फरवरी से शुरू हो जाएगी।

पांच को मिस इंडिया अर्थ पहुंचेगी कांगड़ा

खास बात यह है कि ‘मिस इंडिया अर्थ-2013’ शोभिता धुलीपाला पांच फरवरी को यहां पहुंच जाएंगी और वह दो दिन मॉडलिंग से जुड़े टिप्स इन युवतियों को देंगी। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा तैयार की गई डे्रस में जब 20 फाइनलिस्ट टांडा मेडिकल कालेज के ऑडिटोरियम में रैंप पर उतरेंगी तो आसमान से उतरी परियों का एहसास जरूर मेहमानों को होगा।

आज से ग्रूमिंग सेशन शुरू

ग्रैंड फिनाले की तैयारियों के साथ-साथ टॉप-20 बालाओं का ग्रूमिंग सेशन भी पहली फरवरी से वंडर वर्ल्ड रिजॉर्ट में शुरू होने जा रहा है। यहां पर बालाओं को मॉडलिंग के टिप्स दिए जाएंगे।

मॉडल आकांक्षा धीमान देंगी टिप्स

हालांकि ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले सात फरवरी को टांडा में है, परंतु इन 20 बालाओं के व्यक्तित्व विकास व सौंदर्य की परख धर्मशाला मार्ग पर स्थित वंडर वर्ल्ड रिजॉर्ट में पहली फरवरी से शुरू हो जाएगी। मॉडल आकांक्षा धीमान के सान्निध्य के टॉप-20 युवतियों की ग्रूमिंग होंगी, तो विख्यात फोटोग्राफर पीआर वाली और कत्थक नृत्य के माहिर धर्मेंद्र जैन उन्हें कत्थक की टे्रनिंग देंगे।

You might also like