दो सालों में पूरा करेंगे हर काम

करसोग — जिला मंडी के करसोग क्षेत्र में आकर बहुत ही खुशी मिलती है, खुशहाली की तस्वीर दिखाई देती है, जिसमें प्रदेश सरकार भी इस क्षेत्र का विकास करते हुए हर संभव सहयोग कर रही है। यह बात मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा शुक्रवार को

May 1st, 2015 9:55 pm

NEWSकरसोग — जिला मंडी के करसोग क्षेत्र में आकर बहुत ही खुशी मिलती है, खुशहाली की तस्वीर दिखाई देती है, जिसमें प्रदेश सरकार भी इस क्षेत्र का विकास करते हुए हर संभव सहयोग कर रही है। यह बात मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा शुक्रवार को करसोग में करते हुए जनता के प्रति अपनापन दिखाया व जनसभा में जुटी भीड़ ने भी तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि करसोग के साथ उनका दशकों से नाता है तथा लोकसभा का पहला चुनाव जब महासु क्षेत्र से उन्होंने लड़ा था तब भी करसोग उनके चुनाव क्षेत्र में था, जिसके चलते करसोग के साथ उनके पुराने रिश्ते हैं। शुक्रवार को करसोग में करोड़ों रुपए की पेयजल योजनाओं का शिलान्यास करते हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा स्पष्ट शब्दों में कहा गया कि जिन पेयजल योजनाओं का शुक्रवार को शिलान्यास हुआ है वे हर हाल में दो साल की अवधि के दौरान बनकर तैयार होनी चाहिएं व अगले विधानसभा चुनावों से पहले ही उनको जनता के प्रति समर्पित करते हुए उद्घाटन किया जाएगा। एक दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा सर्वप्रथम बस अड्डा करसोग पर परिवहन निगम के फुल फ्लाइज करसोग डिपो को जनता के नाम किया व उसके बाद पुराना बाजार में दस करोड़ रुपए से निर्माण होने वाले मिनी सचिवालय भवन का शिलान्यास किया, चार पेयजल योजनाओं के एक साथ शिलान्यास ममेल में किए गए, जिनमें परलोग खड्ड से माहुंनाग लगभग 11 करोड़ रुपए, चैंरा खड्ड से धमून लगभग साढे़ तीन करोड़ रुपए, सोरता से कलाशन लगभग छह करोड़ रुपए, शाकरा पेयजल योजना लगभग एक करोड़ रुपए का शिलान्यास करते हुए करसोग के नाम किया।

ढोल-नगाड़ों से हुआ सीएम का वेलकम

करसोग  — मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का एक दिवसीय शुक्रवार को दौरा पहले उड़न खटोले से तय था, परंतु कुछ कारणों के बाद मुख्यमंत्री सुंदरनगर से सड़क से होकर करसोग दौरे पर पहुंचे, जहां रास्ते में कई स्थानों पर ग्रामीण लोगों नें सड़कों के किनारे खडे़ होकर ढोल-नगाड़ों से स्वागत किया, वहीं करसोग के पांगणा में व अन्य कई स्थानों पर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत हुआ। कई उद्घाटन व शिलान्यास को लेकर शुक्रवार को करसोग के लोगों को मुख्यमंत्री ने जहां गदगद किया, वहीं लगभग 25 करोड़ रुपए के नए शिलान्यास होने के चलते करसोग के विधायक व सीपीएस मनसा राम का भी रूतबा ऊंचा हुआ है।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

करसोग – मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के एक दिवसीय करसोग दौरे के दौरान सिंचाई एवं जन-स्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स, परिवहन मंत्री जीएस बाली, आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी, विधायक व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर, जिलाधीष मंडी मंडी संदीप कदम, उपमंडलाधिकारी करसोग विवेक चौहान, पुलिस अधीक्षक मंडी मोहित चावला, जिला कांग्रेस अध्यक्ष पूर्ण ठाकुर, करसोग के विधायक व सीपीएस मनसा राम, खंड कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी, प्रदेश कांग्रेस सदस्य महेश राज, युवा कांग्रेस अध्यक्ष रूप लाल ठाकुर, पंचायती राज प्रदेश संगठन मंत्री संजय मेहता, धना लाल महाजन सहित अनेक कांग्रेस नेता उपस्थित थे। पुराना बाजार में मिनी सचिवालय का शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का ढोल-नगाड़ों से जहां स्वागत हुआ, वहीं शिलान्यास स्थल तक पहुंचते हुए पुष्प वर्षा भी की गई।

जल्द पूरे होंगे अधूरे काम

करसोग – विधानसभा का विकास मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद से प्रगति पर है व जनता के सहयोग से करसोग विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने के लिए जनहित में विकास कार्य जारी हैं। यह बात करसोग के विधायक व सीपीएस मनसाराम द्वारा शुक्रवार को जनसभा के दौरान कही गई। इस मौके पर उन्होंने सरकार के सामने करसोग की मांगों को रखते हुए कहा कि इमला-बिमला खड्डों को चैनेलाइज करने के लिए बड़ी योजना स्वीकृति को तैयार है, दो बाइपास करसोग की जाम समस्या को खत्म करने के लिए भी मूर्त रूप को योजना तैयार हो रही है, जिसमें सरकार द्वारा स्वीकृति देते हुए विकास को आगे बढ़ाया जाए। अनेक मांगों को विधायक व सीपीएस मनसाराम द्वारा रखा गया, जिन पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा पूरा करने का आश्वासन दिया गया।

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

क्या आप स्वयं और बच्चों को संस्कृत भाषा पढ़ाना चाहते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV