बेटियां उमड़ी, छोटा पड़ा गौतम कालेज

अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘मिस हिमाचल’ इवेंट में ऑडिशन देने पहुंचीं 59 प्रतिभागी, 400 दर्शक

newsहमीरपुर – ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ के ऑडिशन में जोश, उत्साह और जूनून पूरी तरह से छाया रहा। शहर के गौतम गु्रप ऑफ कालेज में रैंप पर उतरी हमीरपुर की बेटियों का हौसला अफजाई के लिए सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी। आयोजन स्थल पर सुबह से ही भीड़ लगना शुरू हो गई थी। गुरुवार सुबह सूरज की किरणों के साथ गौतम ग्रुफ ऑफ कालेज के आयोजन स्थल की तपिश भी बढ़ती गई। करीब 11 बजे तक आयोजन स्थल खचाखच भर गया। अहम है कि 59 प्रतिभागियों के अलावा 400 से अधिक युवतियां इस ऑडिशन को देखने आई थीं। इसके अलावा प्रतिभागियों के परिजन और कालेज के छात्र भी ऑडिशन देखने आए। भीड़ में शामिल कई लोगों को सीट नहीं मिली और उन्होंने घंटों तक खडे़ होकर ऑडिशन की बारीकियां परखीं। इस ऑडिशन को देखने पहुंचे हर सख्श ने दिल खोलकर तालियां बजाईं और चेयरअप भी किया। इस दौरान ऑडिशन में भाग लेने के लिए हमीरपुर पहुंची मॉडलस के परिजनों ने प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप को जोरदार सलाम ठोंका है। अपनी बेटी-बहनों को लेकर गौतम गु्रप ऑफ कालेज में पहुंचे परिवार के सदस्यों ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ का बैनर पिछले सात सालों से उनके विश्वास पर खरा उतरा है। इसके अलावा कई अन्य प्रतिभागी भी दूसरे जिलों से ऑडिशन में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। लिहाजा इस प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप का नाम सुनते ही हर मां-बाप अपनी बच्चियों को ‘मिस हिमाचल’ की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित कर रहा है। हमीरपुर में संपन्न हुए ऑडिशन के लिए पहुंचे परिजन अपनी लाड़लियों को मॉडलिंग की ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रेरित कर रहे थे।

लाड़लियों के अरमानों को पेरेंट्स के पंख

‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में हर कदम पर बढ़ाते रहे हौसला

हमीरपुर  – ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा गौतम गु्रप ऑफ कालेज में आयोजित ‘मिस हिमाचल’ का हिस्सा प्रतिभागियों के दर्जनों अभिभावक बने। दूरदराज क्षेत्रों से अभिभावक अपनी बेटियों को लेकर आयोजन स्थल पर पहुंचे। कई अभिभावक अपने परिवार सहित बुधवार रात को ही हमीरपुर पहुंच गए थे। ऑडिशन शुरू होने से पहले ही अभिभावक अपनी लाड़लियों सहित आयोजन स्थल पर पहुंच गए। ऑडिशन के दौरान अभिभावकों ने अपनी बेटियों का जमकर हौसला बढ़ाया। बेटियों ने भी मंच से अपने परिजनों की जमकर सराहना की। बिलासपुर, कांगड़ा, मंडी, चंबा से लड़कियां  भाग लेने के लिए पहुंचीं।

धर्मशाला की चांदनी को मिला मां का साथ

धर्मशाला से आई नीलम ठाकुर ने कहा कि वह अपनी बेटी चांदनी को लेकर आई हैं। सुबह तड़के हमीरपुर पहुंची हैं। बेटी के टेलेंट को देखते हुए वह ऑडिशन का हिस्सा बनी हैं। बेटियों के लिए बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इस तरह के मंच उपलब्ध होने से लड़कियों में आत्मविश्वास पैदा होता है और उनका प्रतिभा निखरती है।

दिल्ली से आए थे बिलासपुर के हरीश

बिलासपुर के हरीश शर्मा ने बताया कि वह अपनी बेटी दीक्षा के साथ आए हैं। वह दिल्ली में रहते हैं। खास ऑडिशन को लेकर ही दिल्ली से हमीरपुर आए हैं। दीक्षा दिल्ली में बीए इंग्लिश ऑनर की पढ़ाई कर रही हैं। बेटी ने ‘मिस हिमाचल’ इवेंट में भाग लेने के लिए कहा। बेटी की इच्छा पूरी करने के लिए वह हमीरपुर पहुंचे हैं। इस दौरान दीक्षा की माता कांता शर्मा भी उपस्थित रहीं। हरीश शर्मा ने मंच से भी ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट की जमकर तारीफ की।

बेटी के सपने को पहुंची शाहपुर की कमलेश

शाहपुर (द्रमण) की कमलेश कुमारी अपनी बेटी सोनिका को लेकर ऑडिशन में पहुंचीं। उन्होंने बताया कि बेटी मॉडल बनना चाहती है। मॉडल बनना शुरू से ही उसका शौक रहा है। वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ बेटियों की प्रतिभा को निखार रहा है। इस तरह के आयोजनों से हिमाचल में छिपी प्रतिभा उजागर होगी और प्रदेश का नाम रोशन होगा।

बेटी के शौक को मैड़ की कांता ने किया पूरा

मैड़ की कांता शर्मा अपनी बेटी इशिता शर्मा के साथ पहुंचीं। इशिता शर्मा बीएससी फाइनल वर्ष की छात्रा है। कांता शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी काफी प्रतिभावान है। पढ़ाई में भी वह अव्वल है। इसके साथ ही उसे मॉडलिंग का भी शौक है। घर में भी वह अकसर मॉडलिंग का अभ्यास करती रहती है। बेटी ने इस इवेंट में भाग लेने की इच्छा जाहिर की थी। बेटी की इच्छा के अनुरूप वह ऑडिशन में पहुंची हैं। इस तरह का मंच उपलब्ध होने से लड़कियों का हांसला बढ़ता है।

डाक्टर-इंजीनियर ने दिया ऑडिशन

हमीरपुर  – ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ के हमीरपुर में आयोजित ऑडिशन में जबरदस्त माहौल देखने को मिला। गुरुवार सुबह नौ बजे से आयोजन स्थल पर ऑडिशन के लिए रजिस्टे्रशन का दौर शुरू हो गया। युवतियों ‘मिस हिमाचल’ इवेंट में ऑडिशन देने के लिए काफी उत्साहित दिखीं। कोई भी युवती इस सुनहरे अवसर को अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहती थीं। देखते ही देखते आयोजन स्थल पूरी तरह से खचाखच भर गया। युवतियां सुनहरे परिधानों में अपनी प्रस्तुति देने के लिए आयोजन स्थल पर पहुंची थीं। युवतियों के साथ उनके परिजन भी आयोजन स्थल पर उपस्थित रहे। गुरुवार को गौतम गु्रप ऑफ कालेज हमीरपुर में ‘मिस हिमाचल 2017’ के लिए ऑडिशन का आयोजन किया गया। इसमें अधिकतर डाक्टर, इंजीनियर और नर्सिंग की छात्राओं ने भाग लिया। छात्राओं की प्रतिभा देखकर वहां उपस्थित हर कोई दंग रह गया। जजमेंट पैनल ने भी प्रतिभागियों की प्रतिभा की जमकर तारीख की। इसके साथ ही मॉडलिंग में भविष्य बनाने के भी प्रतिभागियों को टिप्स दिए गए। प्रतिभागियों की परफार्मेंश का जवाब उपस्थित लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से दिया। हरेक प्रतिभागी ने अपनी प्रतिभा दिखाकर उपस्थित लोगों व जजमेंट पैनल की खूब तालियां बटोरीं। कैटवॉक के लिए बेहतरीन रैंप का निर्माण किया गया था। लोगों के लिए बैठने का भी उचित प्रबंध किया गया था। प्रतिभागियों ने इवेंट की जमकर सराहना की।

You might also like