खाई में गिरी वैन, एक की मौत

धर्मपुर —   पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत सनवारा में एक वैन खाई में जा गिरी, जिससे एक की मौत हो गई, जबकि वैन में सवार अन्य तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सुबह करीब सवा आठ बजे एक वैन (एचपी 06-0257) पिंजौर से सोलन की ओर आ रही थी, जो कि लगभग 30 से 40 फुट खाई में जा गिरी। वैन में चार लोग मनोज, अनिल, विक्रांत व सचिन सवार थे। वैन के खाई में गिरने से वैन चालक विक्रांत (24) एमईएस कालोनी सोलन निवासी की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस मामले की पुष्टि धर्मपरु थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने की है।

सोलन में 753 किलो फल-सब्जियां जब्त

सोलन – जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने शुक्रवार को शहर की दुकानों पर छापामारी की है। इस दौरान 35 दुकानों की चैकिंग के दौरान 753 किलोग्राम फल-सब्जियों को जब्त कर 18140 रुपए वसूल किए गए। इसके अलावा दुकानों से तीन सिलेंडर जब्त कर 4350 रुपए वसूल किए हैं। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग  के निरीक्षक ईश्वर चंद्र ने इसकी पुष्टि की है।

कार की टक्कर से स्कूटी सवार जख्मी

अर्की – अर्की थाना के अंतर्गत अर्की-भूमति सड़क पर सानण गांव के समीप एक कार व स्कूटी के आपस में टकरा जाने के कारण स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अर्की अस्पताल में  प्राथमिक चिकित्सा के पश्चात आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार स्कूटी सवार गोविंद सिंह निवासी भूमति अर्की की ओर आ रहा था कि सानण के समीप विपरीत दिशा से तेज गति से आती हुई एक स्विफ्ट कार से टकरा गया। गोविंद सिंह को तुरंत अर्की अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया। डीएसपी नरवीर राठौर ने पुष्टि करते हुए बताया कि कार चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी व लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है।