आज कांगड़ा में सुश्रुथि कृष्णा

By: Feb 23rd, 2017 11:13 pm

सुश्रुथि कृष्णाकांगड़ा— ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी को टांडा मेडिकल कालेज के सोभा सिंह ऑडिटोरियम में होगा। इस मौके पर जहां ‘मिस हिमाचल’ के ताज के लिए महामुकाबला होगा, वहीं गीत-संगीत की स्वर लहरियां भी गूंजेंगी। ग्रैंड फिनाले में कई सेलिब्रिटी भी बतौर मेहमान रू-ब-रू होंगे। ‘फैमिना मिस इंडिया-2016’ फर्स्ट रनरअप सुश्रुथि कृष्णा सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर शिरकत करेंगी। वह 24 फरवरी को कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचेंगी। सेलेब्रिटी गेस्ट ‘मिस हिमाचल’ की टॉप-22 प्रतिभागियों को ब्यूटी विद ब्रेन पर टिप्स देंगी। वह 25 फरवरी को टांडा में होने वाले ग्रैंड फिनाले में भी मौजूद रहेंगी। फिल्म अभिनेता सौरभ अग्निहोत्री, सुगंधा सूद (फैशन स्टाइलिश) व जी लैबोरेशनस के सीईओ रोहन कुमार निर्णायक मंडल में शामिल होंगे। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के डिप्टी डायरेक्टर इवेंट पंकज सूद ने बताया कि ‘मिस हिमाचल’ की परख में सौंदर्य, व्यक्तित्व विकास की परख के साथ रैंपवाक की भी अहम भूमिका होगी। इस मौके पर जहां ताज के लिए प्रतिस्पर्धा होगी, वहीं ‘मिस हिमाचल-2016’ आरुषा शर्मा व अन्य शिखर पर रही फाइनलिस्ट भी मंच पर मॉडलिंग करती दिखेंगी। ग्रैंड फिनाले में इवेंट टीम की चुनी हुईं ब्यूटी एंजल युवतियां भी मॉडलिंग करेंगी। टाप-22 फाइनलिस्ट के लिए चूक गईं यह युवतियां इस मौके पर कैटवॉक करेंगी। ग्रैंड फिनाले को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। वे बेसब्री से 25 फरवरी का इंतजार कर रहे हैं। पंकज सूद ने बताया कि प्रदेश की कई प्रमुख हस्तियां इस ऐतिहासिक मौके का गवाह बनेंगी। गुरुवार को इवेंट टीम ने टांडा पहुंच कर ग्रैंड फैनाले की तैयारियों का जायजा लिया। श्री सूद ने बताया कि ऑडिटोरियम को ‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फैनाले के अनुरूप तैयार किया जा रहा है।

ब्यूटी एंजल भी करेंगी कैटवॉक

सुनीता बिलासपुर, सानिया भारद्वाज बिलासपुर, बिनाक्षी कांगड़ा, अदिति कांगड़ा, पंकिजा ठाकुर मंडी, पारुल विष्ठ मंडी, प्रियंका शर्मा सोलन, शिवानी सोलन, श्रुति वर्मा सोलन, मीनाक्षी लोहिया ऊना, सोनिका शिमला, सोनिका शर्मा कांगड़ा, आर्या मंडी, अवंतिका हमीरपुर, उपजा बिलासपुर, सुरभि गुप्ता सोलन, नेहा वर्मा शिमला, गुरप्रीत शिमला, रुचिका शर्मा शिमला व ईशा बिलासपुर शामिल हैं।

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

अंजना राणानाम— अंजना राणा

निवासी— नाहन

शिक्षा— बी फार्मेसी

शौक— बास्केटवाल खेलना  डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

अनीता टप्रियालनाम— अनीता टप्रियाल

निवासी— ऊना

शिक्षा— नर्सिंग में अध्ययनरत

शौक— डांसिंग, मॉडलिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

मोनिका नेगीनाम— मोनिका नेगी

निवासी— रामपुर

शिक्षा— बीएससी ऑनर हार्टिक्लचर

शौक— मॉडलिंग, डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

अंतरिमा चौहाननाम— अंतरिमा चौहान

निवासी— शिमला

शिक्षा— बीकॉम अध्ययनरत

शौक— ट्रैकिंग, डांसिंग

आज टांडा में फाइनल रिहर्सल

मकलोडगंज में फाइनलिस्ट को ग्रूमिंग सेशन में दिए रैंप वॉक-डांसिंग-मॉडलिंग के टिप्स

NEWSधर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2017’ के 25 फरवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले का मंच तैयार हो गया है। अब फिनाले के लिए फाइनलिस्ट शुक्रवार को सरदार सोभा सिंह ऑडिटोरियम में फाइनल रिहर्सल करेंगी। गुरुवार को मकलोडगंज के होटल प्रेजिडेंट इन में ग्रूमिंग सेशन के दौरान रैंप वॉक, डांसिंग सहित मॉडलिंग के टिप्स युवतियों को प्रदान किए गए। इसके अलावा आकाशवाणी धर्मशाला की टीम ने स्पेशल कार्यक्रम के तहत ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट का प्रोग्राम तैयार किया है, जिसे प्रदेश की जनता के लिए ऑन हेयर किया जाएगा। वहीं फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के डाक्टर ने युवतियों को दांतों के रोगों संबंधी जानकारियां दीं। अब प्रतिभागी युवतियां ‘मिस हिमाचल’ का ताज अपने नाम करने के लिए जी जान से जुट चुकी हैं। युवतियों को ‘मिस हिमाचल’ के मंच से फैमिना ‘मिस इंडिया’ सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर में मॉडलिंग सहित एक्टिंग के क्षेत्र के दरवाजे खुल जाते हैं। इसी के चलते प्रदेश की बेटियों में ताज अपने नाम करने के लिए खूब जोश दिख रहा है। इससे पहले ‘मिस हिमाचल’ का ताज जीत चुकीं प्रदेश की बेटियां विदेशों में नाम रोशन कर रही हैं। हिंदी-पजांबी एलबमों और फिल्मों सहित विज्ञापन फिल्मों में भी कई युवतियों को मौका मिल चुका है। मकलोडगंज के होटल प्रेजिडेंट इन में ‘मिस हिमाचल-2017’ की प्रतिभागी युवतियां पूरी तरह से जुट गई हैं। आकांक्षा धीमान और शमां ठाकुर ने युवतियों को मॉडलिंग और रैंपवॉक करने के बारे में टिप्स दिए। इस दौरान युवतियों ने झूबां, ऐरोविक्स और डांस का भी अभ्यास किया। इसके अलावा युवतियों को योग और प्राणायाम, इंग्लिश स्पीकिंग, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, संगीत, सामान्य ज्ञान, पर्यटन नगरी धर्मशाला-मकलोडगंज की वादियों में एडवेंचर सहित विभिन्न प्रकार की जानकारियां प्रदान की जा रही हैं।

कुल्लवी लिबास में दिखेंगी फाइनलिस्ट

फैशन डिजाइनर संजना शर्मा के तैयार परिधानों में करेंगी कैटवॉक

NEWSकुल्लू— ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले में इस बार हिमाचली संस्कृति देखने को मिलेगी। ग्रैंड फिनाले में कुल्लवी पट्टियों से तैयार किए गए परिधानों को पहनकर ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट रैंपवॉक करेंगी। इन परिधानों को कुल्लू की रहने वाली संजना शर्मा स्वयं तैयार कर रही हैं, जिसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रही हैं। छोटी उम्र में जिस तरह से डिजाइनर संजना शर्मा ने इन परिधानों को तैयार किया है, इसकी सराहना उनके बुटीक में आने वाले लोग जमकर कर रहे हैं। हिमाचली संस्कृति को पुराने व नए फैशन के साथ मिश्रित करके पेश करना भी एक कला है। इसी कला को वह खूबसूरत अंदाज में पिरो रही हैं, जिसे ‘मिस हिमाचल’ टॉप-22 प्रतिभागी पहनेंगी। वहीं यह पहला मौका है, जब  ‘मिस हिमाचल’ में हिमाचली संस्कृति के पहनावे को भी बचाने का संदेश प्रदेशभर के युवाओं को दिया जाएगा। युवा किस तरह से नए दौर में भी नए फैशन के साथ अपनी संस्कृति व मिट्टी से जुड़े परिधान को नए स्टाइल में तैयार कर पहन सकते है।

बुटीक में भी सूटों को हिमाचली टच

संजना शर्मा कुल्लू में अपने बुटीक में भी महिलाओं के सूटों को हिमाचली टच देना कभी नहीं भूलतीं। वहीं वह अपने बुटीक में आने वाली युवतियों व महिलाओं को भी किस तरह से हिमाचली परिधान को नए अंदाज में बेहतर पार्टी वियर ड्रेस बनाकर पहन सकती है, को लेकर जागरूक करती है।

थैंक्स ‘दिव्य हिमाचल’

हमीरपुर के आईएनआईएफडी से पांच साल डिजाइनर का कोर्स कर चुकीं संजना शर्मा की इस मेहनत व हिमाचली पहनावे को तैयार करने की कला को देखते हुए ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप ने उन्हें ‘मिस हिमाचल’ के फाइनल राउंड में पहुंची प्रतिभागियों को परिधान बनाने की तरजीह दी है। इसके लिए संजना ने ‘दिव्य हिमाचल’ का धन्यवाद किया है। इस तरह के परिधान पहनने को लेकर युवतियों में भी खासा उत्साह है।

एक्सीलेंस अवार्ड से भी नवाजी जाएंगी हस्तियां

उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जस्टिस विवेक सिंह ठाकुर की गरिमामयी मौजूदगी में ‘दिव्य हिमाचल’ के इंग्लिश न्यूज पेपर ‘हिमाचल दिस वीक’ द्वारा एक्सीलेंस अवार्ड भी दिए जाएंगे। इस बार लाइफ अचीवमेंट अवार्ड प्रदेश में पत्रकारिता के भीष्म पितामह जय कुमार शर्मा को दिया जा रहा है। इसके अलावा जिला कांगड़ा पुलिस प्रमुख संजीव गांधी, जीत सूद, डा. रमेश चंद, सुष्मा सूद, सुनील राणा, विक्रम शर्मा, सौरभ अग्निहोत्री, सुगंधा सूद, अजय सकलानी, सुषमा वर्मा, प्रफुल शर्मा व मुरारी शर्मा को जस्टिस विवेक सिंह ठाकुर एक्सीलेंस अवार्ड प्रदान करेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App