खिताब को खूब कसरत

By: Feb 19th, 2017 9:40 pm

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट प्रोफाइल-21

newsनाम— अंतरिमा बलरेयिक

माता— सुषमा चौहान

पिता— सतीश चौहान

शौक— ट्रैकिंग, ट्रैवलिंग 

newsसोलन —  ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट अंतरिमा बलरेयिक इन दिनों खिताब को अपने नाम करने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। अंतरिमा एक सुपर मॉडल बनना चाहती हैं। 19 अगस्त, 1995 में अंतरिमा का जन्म शिमला के कोटखाई में हुआ है, लेकिन पिछले काफी समय से अंतरिमा व उनका परिवार सोलन में ही रह रहा है। अंतरिमा को ट्रैकिंग, ट्रैवलिंग व डांसिंग का शौक है। इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेर्य अंतरिमा अपने माता-पिता को देती है। अंतरिमा के पिता का नाम सतीश चौहान व माता का नाम सुषमा चौहान है। परिवार में अंतरिमा का एक छोटा भाई अंतरिक्ष भी है। पिता सरकारी नौकरी में तैनात है, जबकि अंतरिमा की माता एक गृहिणी है। शूलिनी विश्वविद्यालय सोलन से अंतरिमा बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। अंतरिमा ने बताया कि उनका सपना ‘मिस हिमाचल’ के खिताब को अपने नाम करना है, जिसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता को अपना आदर्श मानती हैं। अंतरिमा बचपन से ही मॉडल बनने का सपना देख रही हैं, जिसके लिए वह कई इवेंट्स में मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ की सराहना करते हुए अंतरिमा ने कहा कि हिमाचल की युवतियों के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ एक अच्छा प्लेटफार्म तैयार कर रहा है। इसके लिए वह ‘दिव्य हिमाचल’ का धन्यवाद करती हैं। अंतरिमा ‘मिस हिमाचल’ के खिताब को अपने नाम करे, इसके लिए माता-पिता उनकी खूब हौसला अफजाई कर रहे हैं।

ग्रूमिंग सेशन को मकलोडगंज में ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

newsधर्मशाला —  बर्फीली और ठंडी फिजाओं के बीच रविवार को धौलाधार की वादियों में आसमान से परियां उतर आईं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ का ताज अपने नाम करने के लिए टॉप-22 फाइनलिस्ट मकलोडगंज के होटल प्रेजिडेंट ईन में पहुंच गई हैं। टॉप-22 फाइनलिस्ट एक सप्ताह चलने वाले ग्रूमिंग सेशन में 25 फरवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले के लिए तैयारियां करेंगी। अब 24 फरवरी तक मकलोडगंज में ग्रूमिंग सेशन का दौर चलेगा। इस दौरान युवतियों को योग, प्राणायाम से लेकर इंग्लिश स्पीकिंग, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, डांस, संगीत, सामान्य ज्ञान सहित कई जानकारियां प्रदान की जाएंगी। ‘मिस हिमाचल 2017’ का ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी को सरदार सोभा सिंह ऑडिटोरियम में  होगा। इस दौरान ‘हिमाचल दिस वीक’ के एक्सीलेंस अवार्ड विजेताओं को भी सम्मानित किया जाएगा।

सब-टाइटल का चलेगा दौर

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट में प्रतियोगिताएं भी करवाई जाएंगी। इस दौरान मिस ब्यूटीफुल आइज, मिस फोटो जैनेक फेस, ब्यूटीफुल हेयर, ब्यूटीफुल स्माइल, मिस फैशन डिवा, परफेक्ट टेलेंटेड, मिस रैंप वॉक मॉडल व बेहतरीन पर्सनेलिटी की प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा।

आकांक्षा-शमां देंगी ट्रेनिंग

ग्रूमिंग सेशन के दौरान युवतियों को ‘मिस हिमाचल’ की स्टेट सिलेक्टर व मॉडल आकांक्षा धीमान और ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट रह चुकीं शमां ठाकुर ट्रेनिंग देंगी। आकांक्षा और शमां भी रविवार को मकलोडगंज स्थित होटल प्रेजिडेंट ईन में पहुंच गईं।

21 को देंगी स्वच्छता का संदेश

‘मिस हिमाचल’ फाइनलस्टि हिमाचल को स्वच्छ बनाने के लिए 21 फरवरी को स्वच्छता का संदेश देंगी। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा मकलोडगंज में स्वच्छता रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली में ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट सहित स्कूल-कालेज, प्राइवेट संस्थान, सस्थाएं और प्रशासनिक अधिकारियों सहित शहर के बुद्धिजीवी लोग विशेष रूप से भाग लेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App