पिफ्ड के परिधानों ने खूब लूटी वाहवाही

By: Feb 27th, 2017 10:38 pm

फाइनलिस्ट्स ने दो राउंड में फैशन इंस्टीच्यूट की ड्रेस में दी प्रस्तुतियां

NEWSधर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2017’ के ग्रैंड फिनाले में प्रदेश भर की टॉप-22 प्रतिभागियों ने प्रोवेंसिज इंस्टीच्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग धर्मशाला द्वारा तैयार की गई स्टाइलिस ड्रेस पहनकर अपनी प्रस्तुति दी। संस्थान द्वारा तैयार की गई बेहतरीन स्टाइलिस पोशाकों में ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट प्रतिभागियों ने दो राउंड में अपनी प्रस्तुतियां दीं, जिसमें कोकटेल ड्रेस में इंग्लिश ईवनिंग राउंड करवाया गया। संस्थान के डिजानरों ने फिनाले में मौजूद दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। पार्टी वियर राउंड में भी संस्थान द्वारा तैयार किए गए परिधानों में ही फाइनलिस्ट ने अपना अंतिम राउंड भी किया। साथ ही विजेताओं ने इसी ड्रेस में ताज को भी अपने नाम किया। संस्थान के एमडी घनश्याम पुरी ने बताया कि सभी ड्रेस संस्थान में ट्रेनिंग कर रही छात्राओं व ट्रेनरों द्वारा तैयार की गई हैं। उन्होंने बताया कि वर्तमान में संस्थान में डिप्लोमा इन फैशन डिजाइनिंग और फैशन डिजाइनिंग में एडवांस डिप्लोमा कोर्स चलाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र को चुनने के बाद छात्र अपना कार्य शुरू करने के साथ टेक्सटाइल कंपनी में भी अच्छे वेतन पर जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में शत-प्रतिशत जाब प्लेसमेंट संस्थान की ओर से कैंपस में ही दी जाएगी।

बुलंदियां छू रहा गोगी बैंड

NEWSकांगड़ा— हिमाचल में कोई स्टेज शो या फिर पंजाबी एलबम के गानों को संगीत देने की बात हो तो सोलन का गोगी बैंड अपना दमदार हुनर दिखाने में कामयाब हुआ है।  ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के तमाम इवेंट में भी गोगी बैंड की धुनों पर लोग थिरकते हैं। करीब एक दर्जन लोगों की टीम की मेहनत, लगन व जुनून ही है, जो उन्हें बुलंदियों पर ले जा रहा है। करीब 25 साल पहले शूलिनी मां के आशीर्वाद से सोलन से यह कारवां आगे बढ़ा था और यह बैंड पूरे उत्तर भारत में विख्यात हो गया है। दो साल पहले ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ के ग्रैंड फिनाले में बालीवुड के प्रख्यात संगीतकार ललित पंडित ने इस बैंड को बेहतरीन  बताया था। सुशील गोगी के नेतृत्व में 1992 में गोगी बैंड ने सफर की शुरुआत की थी। संगीत के सफर में प्रिंस लीडर गिटार पर होते हैं, चंद्र ढोलक पर संगत करते हैं, तबले पर मंजीत के हाथ दौड़ते हैं, बेस गिटार पर सन्नी व ड्रम पर गोल्डी के सहयोग से संगीत का यह सफर आगे बढ़ रहा है।

ईशा मिस फेयरनेस ब्यूटी क्वीन, शैरन मिस टेलेंटेड

NEWSNEWSटीएमसी — ‘मिस हिमाचल-2017’ के ग्रैंड फिनाले में धर्मशाला की ईशा गुप्ता को ‘मिस फेयरनेस ब्यूटी क्वीन’ चुना गया, जबकि सोलन की शैरन मल्ही को ‘मिस टेलेंटड’ का खिताब मिला


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App