श्रुति मिस ब्यूटीफुल आइज़,रितु फोटोजेनिक फेस

By: Feb 21st, 2017 10:04 pm

newsnewsधर्मशाला- बौद्ध एवं पर्यटन नगरी मकलोडगंज में ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ का ताज पाने के लिए युवतियों ने ग्रूमिंग सेशन में मॉडलिंग के टिप्स लिए। इसके साथ ही ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट ने पर्यटन नगरी मकलोडगंज को स्वच्छ बनाकर प्रदेश को स्वच्छ बनाने का भी संदेश दिया। वहीं ग्रूमिंग सेशन के दूसरे दिन मंगलवार को ‘मिस ब्यूटीफुल आइज़’ का ताज मंडी की श्रुति सैणी ने अपने नाम किया, जबकि शिमला रोहड़ू की रितु बरागटा को फोटोजेनिक फेस ऑफ दि ईयर के खिताब से नवाजा गया। ‘मिस हिमाचल’ के सब टाइटल अपने नाम करने के लिए भी युवतियों में भी खूब कंपीटीशन देखने को मिला। ‘मिस हिमाचल 2017’ का ताज जीतने के लिए टॉप-22 फाइनलिस्ट मकलोडगंज के होटल प्रेजिडेंट इन में मंगलवार को टिप्स प्रदान किए गए। युवतियों ने दूसरे दिन की शुरुआत योग-व्यायाम के साथ की। 25 फरवरी को होने वाले ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले के लिए युवतियां तैयारियों में जी-जान से जुट गई हैं। युवतियों ने ताज अपने नाम करने के लिए मॉडलिंग, डांस, सवालों के जवाब देने सहित इंग्लिश स्पीकिंग का खूब अभ्यास किया है। इसके साथ ही फाइनलिस्ट ने कैटवॉक के लिए भी अभ्यास किया। आकांक्षा धीमान और शमां ठाकुर ने युवतियों को मॉडलिंग और रैंपवॉक करने के बारे में टिप्स दिए। ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट ने झूबां, ऐरोविक्स और डांस का भी अभ्यास किया। अब ग्रूमिंग सेशन के आगामी दिनों में युवतियों को योग, प्राणायाम, इंग्लिश स्पीकिंग पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, डांस, संगीत, सामान्य ज्ञान, पर्यटन नगरी धर्मशाला-मकलोडगंज की वादियों में एडवेंचर सहित विभिन्न प्रकार की जानकारियां प्रदान की जाएंगी। साथ ही अब सब टाइटल मिस फैशन दिवा, परफेक्ट टेलेंटेड, मिस रैंप वॉक मॉडल व बेहतरीन पर्सनेलिटी की प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। सब टाइटल कंपीटीशन के विजेता और उपविजेताओं को ग्रैंड फिनाले के दौरान पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

शैरन मल्हीनाम— शैरन मल्ही

निवासी— सोलन

शिक्षा— जमा दो अध्ययनरत

शौक— डासिंग, रीडिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

आयूषी सियाल नाम— आयूषी सियाल

निवासी— शिमला

शिक्षा— जमा दो

शौक— स्पोर्ट्स, डांस

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

पलक शर्मानाम— पलक शर्मा

निवासी— धर्मशाला

शिक्षा— बीएससी अध्ययनरत

शौक— ट्रैवलिंग-डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

दीक्षा ठाकुरनाम— दीक्षा ठाकुर

निवासी— हमीरपुर

शिक्षा— बीएससी

शौक— डासिंग, मॉडलिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

 नेहा संधू, नाम— नेहा संधू,

निवासी— शिमला

शिक्षा- एमए इकॉनोमिक्स अध्ययनरत

शौक— डांसिंग, मॉडलिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

पूजा वर्मा नाम— पूजा वर्मा

निवासी— ठियोग (शिमला)

शिक्षा— बीटेक

शौक- डांसिंग, चेस खेलना

टॉप-22 ने बारिश के बीच चकाचक किया मकलोडगंज

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की स्वच्छता रैली में सामाजिक संस्थाओं, शिक्षण संस्थानों सहित बुद्धिजीवी वर्ग ने भी बंटाया हाथ

newsधर्मशाला- ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट ने पयर्टन नगरी मकलोडगंज में स्वच्छता को लेकर अलख जगाया। ‘दिव्य हिमाचल’ परिवार व धर्मशाला की सामाजिक कार्यकर्ताओं, संस्थानों व स्कूली बच्चों के साथ मिलकर मकलोडगंज नगरी में कूड़ा-कर्कट भी उठाया और शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाया। इसके बाद ‘मिस हिमाचल’ प्रतिभागियों ने स्वच्छता रैली में भाग लिया। प्रतिभागियों ने ‘हम सब का एक ही नारा, स्वच्छ सुंदर हो देश हमारा’, ‘क्लीन इंडिया ग्रीन इंडिया’ के नारे के साथ रैली में जोश भरा। स्वच्छता रैली में मुख्य आकर्षण का केंद्र रही ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट ने लोगों को अपना परिचय दिया और स्वच्छ अभियान को लेकर अपने विचारों को लोगों से साझा किया। इसके लिए टॉप-22 प्रतिभागियों ने ‘दिव्य हिमाचल’ का भी धन्यवाद किया। फाइनलिस्ट ने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मंच से उन्हें धर्मशाला में स्वच्छता का संदेश देने का सुनहरा मौका मिला। इसके साथ ही ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट ने अन्य लोगों के साथ स्वच्छता को अपनाने की सौगंध भी ली। उन्होंने स्वच्छता को अपनी आदत व दैनिक दिनचर्या में ढालने की बात भी कही।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App