स्वाति रैंप वॉक में बेस्ट, दीक्षा ‘मिस विवेशियस’

By: Feb 22nd, 2017 9:54 pm

बुढ्डामल कैसल में ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ का ग्रूमिंग सेशन

newsnewsपालमपुर—मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ का ग्रूमिंग सेशन बुधवार को चाय नगरी पालमपुर के बुड्ढामल कैसल में हुआ। इसमें स्वाति ठाकुर को बेस्ट रैंप वॉक का खिताब दिया गया। वहीं, दीक्षा ठाकुर को ‘मिस विवेशियस’ के ताज से सम्मानित किया। यह सम्मान ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रधान संपादक व बुड्ढामल कैसल के एमडी मानिक करवाल ने दिया। बुड्ढामल एंड संस ज्वेलर्स की शाखा बुड्ढामल कैसल में आयोजित इस सब टाइटल प्रतियोगिता में खिताब पाने की ललक हर फाइनलिस्ट में साफ देखने को मिली। बुधवार को यहां आई प्रतिभागियों ने रैंप वॉक में जलवे बिखेरे। साथ ही ग्रैंड फिनाले के लिए डांस राउंड की भी तैयारी की। इस दौरान मॉडल आकांक्षा धीमान व शमा ठाकुर से प्रतिभागियों ने टिप्स लिए। उधर, बुड्ढामल कैसल के एमडी मानिक करवाल ने ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से प्रदान किए मंच की खूब सराहना की। उन्होंने बताया कि ‘मिस हिमाचल-2017’ के ग्रैंड फिनाले के दिन टॉप-22 फाइनलिस्ट में से किसी दो को बुड्ढा मल ज्वेलर्ज की ब्रांड एंबेंसेडर बनाएगा व एक साल का मॉडलिंग कांटे्रक्ट साइन करेगा।

विजेता को मिलेगा डायमंड ज्वेलरी सेट

बुड्ढामल ज्वेलर्स की ओर से ‘मिस हिमाचल-2017’ को डायमंड ज्वेलरी इनाम दी जाएगी। हिमाचल के टॉप टेन ज्वेलर्स में अपना नाम दर्ज करवा चुके बुड्ढा मल ज्वेलर्स के एमडी सतीश करवाल ने बताया कि 25 फरवरी को टांडा में होने वाले ग्रैंड फिनाले में ‘मिस हिमाचल’ का ताज हासिल करने वाली प्रतिभागी को बुड्ढामल संस ज्वेलर्ज की ओर से डायमंड ज्वेलरी गिफ्ट की जाएगी।

खिताब के लिए दिन-रात एक

newsधर्मशाला — मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2017’ ग्रैंड फिनाले के लिए टॉप-22 फाइनलिस्ट पूरी तरह से तैयार हैं। ‘मिस हिमाचल-2017’ के ग्रैंड फिनाले को अब मात्र दो दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में मिस हिमाचल की टॉप-22 फाइनलिस्ट ने ताज को अपने नाम करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। प्रतिभागी में ‘मिस हिमाचल’ टाइटल अपने नाम करने के लिए ग्रूमिंग सेशन में सुबह से लेकर देर रात तक अभ्यास कर रही हैं। ‘मिस हिमाचल’ की स्टेट सिलेक्टर एवं मॉडल आकांक्षा धीमान और शमा ठाकुर ने युवतियों को मॉडलिंग और रैंपवॉक के बारे में बताया। साथ ही प्रतिभागियों ने डांस का भी अभ्यास किया। सेशन में इसके अलावा युवतियों को योग, पर्सनेल्टी डिवेलपमेंट, संगीत, सामान्य ज्ञान व एडवेंचर सहित विभिन्न प्रकार की जानकारियां प्रदान की जा रही है।

ग्रैंड फिनाले में सब-टाइटल जीतने का इनाम

ग्रूमिंग सेशन में सब टाइटल भी दिए जा रहे है। सब-टाइटल कंपीटीशन की विजेता और उप-विजेताओं को 25 फरवरी सरदार सोभा सिंह ऑडिटोरियम टांडा में ग्रैंड फिनाले के दौरान पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

 श्रुति सैणीनाम : श्रुति सैणी

निवासी : मंडी

शिक्षा : : बीटेक (अध्ययरत)

शौक : ट्रैवलिंग व डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

रितु बरागटानाम : रितु बरागटा

निवासी : रोहडू

शिक्षा : बीए (अध्ययनरत)

शौक : नोवल पढ़ना, डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

आयुषी सेट्ठीनाम : आयुषी सेट्ठी

निवासी : धर्मशाला

शिक्षा :  बीबीए (अध्ययनरत)

शौक : मॉडलिंग एवं डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

राखी शर्मानाम : राखी शर्मा

निवासी : रामपुर

शिक्षा : नर्सिंग

शौक : डांसिंग व सिंगिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

गिताशा राणानाम :  गिताशा राणा

निवासी : कुल्लू

शिक्षा : बीटेक

शौक- ट्रैवलिंग और डांसिंग

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

स्वाति ठाकुरनाम : स्वाति ठाकुर

निवासी : बैजनाथ

शिक्षा : बीटेक  (अध्ययनरत)

शौक- फैशन स्टाइलिंग, डासिंग


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App