अनूठी पहल…चमकेंगे फुटबाल के हीरो

By: Mar 24th, 2017 12:07 am

news‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग को लेकर प्रदेश भर के युवाओं में खासा जोश है। मीडिया गु्रप की अनूठी पहल से जहां युवाओं को विश्व के नंबर वन खेल में अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा, वहीं उनकी प्रतिभा में भी निखार आएगा। ‘दिव्य हिमाचल’ की टीम ने जब इस संदर्भ में फुटबाल खिलाडि़यों की नब्ज टटोली तो, उन्होंने कुछ यूं रखी राय…

नरेन कुमार

पहाड़ी राज्य में शानदार पहल

शहर के फुटबाल खिलाड़ी अमनदीप का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने पहाड़ी राज्य में शानदार पहल की है। इससे खिलाडि़यों का मनोबल बढ़ेगा।  उनके पसंदीदा खिलाड़ी स्पेन के फरेंडो टोरेस हैं।

काफी पहले शुरू होनी चाहिए थी लीग

धर्मशाला के फुटबाल खिलाड़ी विकास प्रधान का कहना है कि जो लीग अब ‘दिव्य हिमाचल’ करवाने जा रहा है, यह काफी पहले से शुरू हो जाना चाहिए था।  विकास के पसंदीदा फुटबाल खिलाड़ी स्पेन के सटिफि जराड़ हैं।

प्रतिभा निखारने को अच्छा मंच

धर्मशाला शहर के मुकुल का कहना है कि ऐसे आयोजन पहले से आयोजित होने चाहिएं। ‘दिव्य हिमाचल’ ने हिमाचल की फुटबाल प्रतिभा के लिए अच्छा कदम उठाया है। उनके पंसदीदा खिलाड़ी ब्राजील के नेमार हैं।

फुटबाल लीग का कबसे क्रेज

फुटबाल खिलाड़ी अपूर्व शर्मा ने कहा कि काफी समय में फुटबाल खेल रहे हैं, लेकिन किसी टूर्नामेंट से ज्यादा खुशी ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा फुटबाल लीग के लांचिंग पर हुई है। उनके पंसदीदा फुटबाल खिलाड़ी स्पेन के सर जियो रामेस हैं।

ऐसे मंच को तरस रहे थे

धर्मशाला के सुमीत अवस्थी का कहना है कि हमें पहली बार ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से ऐसा मौका मिल रहा है। इससे पहले  मैच के आयोजन को तरसते रहे हैं। उनके पसंदीदा खिलाड़ी पुर्तगाल के रोनाल्डो हैं।

‘दिव्य हिमाचल’ ने दी संजीवनी

स्मार्ट सिटी के वर्धन ठाकुर का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने हिमाचल के उभरते हुए फुटबाल खिलाडि़यों के लिए संजीवनी देने का काम किया है।  उनके पसंदीदा खिलाड़ी पुर्तगाल के रोनाल्डो हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App