फुटबाल का जुनून… तीन से चार घंटे प्रैक्टिस

By: Mar 25th, 2017 12:07 am

news‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में खासा जोश है। मीडिया गु्रप की अनूठी पहल से जहां युवाओं को विश्व के नंबर वन खेल में अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा, वहीं खेल से उनके अंदर छिपी प्रतिभा भी बाहर आएगी। ‘दिव्य हिमाचल’ की टीम ने जब इस बारे में फुटबाल खिलाडि़यों की नब्ज टटोली तो, उन्होंने कुछ यूं रखी अपनी राय…

खिलाड़ी का नामः रवि कुमार

प्रैक्टिस : तीन घंटे हर रोज

पसंदीदा प्लेयर : मैसी

पोजिशन : सेंटर हाल्फ

newsरवि कुमार ने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग के लिए वह बेताब हैं। वह भी इस फुटबाल लीग में प्रदर्शन करने को तैयार हैं।  प्रदेश में पहली बार फुटबाल की  इतनी बड़ी प्रतियोगिता हो रही है। ऐसी प्रतियोगिताओं से ही खिलाडि़यों को राष्ट्रीय स्तर तक आने का मौका मिलता है। ‘दिव्य हिमाचल’ की पहल सराहनीय है। उनका कहना है कि पहले दौर में ऐसे मंच नहीं मिल पाते थे, जिस कारण ग्रामीण स्तर के खिलाडि़यों को यह अवसर नहीं मिल पाते थे। उनका कहना है कि वह हर रोज दो से तीन घंटे प्रैक्टिस करते हैं।

नामः दिनेश ठाकुर

प्रैक्टिस : दो से अढाई घंटे तक

पसंदीदा प्लेयर : नेमार

पोजिशन : मिड लेफ्ट हाल्फ

newsदिनेश ठाकुर का कहना है कि फुटबाल खिलाडि़यों के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ की फुटबाल लीग एक अहम कड़ी साबित होगी। इससे प्रदेश के फुटबाल खिलाडि़यों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। वह इस फुटबाल लीग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें शुरू से ही फुटबाल से बेहद लगाव रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ की फुटबाल लीग के लिए वह खूब पसीना बहा रहे हैं। उनका पसंदीदा खिलाड़ी ब्राजील के नेमार है। उनके खेलने के तरीके ने उन्हें काफी प्रभावित किया व उनसे काफी प्रेरणा मिली है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App