बेरोजगारी भत्ता युवाओं के लिए सौगात के बराबर

By: Mar 11th, 2017 12:05 am

हिमाचल सरकार का 1000 रुपए बेरोजगारी भत्ता महज चुनावी लालच है। पिछले घोषणा पत्र में इसका वादा किया था, लेकिन दिया नहीं। बेहतर होता युवाओं को करने के प्रति प्रेरित किया जाता। बजट में प्रदेश सरकार की घोषणा पर ऐसी भी कई नौजवानों की प्रतिक्रिया। हालांकि कइयों ने सराहा भी…

मोहर सिंह पुजारी, कुल्लू

बजट युवाओं के लिए सौगात

इशू कहते हैं कि जैसे ही मैंने शुक्रवार दोपहर बाद मुख्यमंत्री द्वारा बजट में बेरोजगार भत्ते के ऐलान की बात सुनी तो मैं बहुत गदगद हुआ और मैंने अपने दोस्तों को भी इसकी सूचना दी। मुख्यमंत्री का यह ऐलान बेरोजगारों के लिए बड़ी सौगात है।

बेरोजगारी भत्ता बेहतरीन कदम

बेअंत सिंह ठाकुर का कहना है कि बेरोजगारी भत्ते का ऐलान सरकार की ओर से उठाया गया बेहतरीन कदम है। बेरोजगार युवाओं का सपना साकार हो गया है। अब युवाओं को कुछ हद तक राहत मिलेगी।

हमारे हक को साकार किया है

राहुल का कहना है कि आखिर मुख्यमंत्री ने हमारे हक को साकार किया है। बेरोजगारी भत्ते के ऐलान से बेराजगारांे में हर तरफ खुशी का माहौल बना हुआ है। यह ऐलान स्वागत योग्य है। युवा वर्ग का मुख्यमंत्री ने हौसला बढ़ाया है।

भत्ते से बेरोजगार युवा गदगद

सोनम ठाकुर कहती हैं कि प्रदेश सरकार का बेरोजगारी भत्ते के ऐलान से बेरोजगार युवा वर्ग गदगद हो गया है। सरकार  ने बेरोजगार युवाओं को ध्यान में रखकर युवाओं को हक दिलाया है।

युवाओं के लिए बड़ी सौगात

अनिल कुमार ने बताया कि बेरोजगारी भत्ते के इंतजार में लाइन में खड़े  युवाओं की धुकधुकी आखिर मुख्यमंत्री ने दूर कर ली है। बजट में बेरोजगारी भत्ते का ऐलान स्वागत योग्य ही नहीं, बल्कि यह बेरोजगारों के लिए बड़ी सौगात है।

बेरोजगारों की खाली झोली भरी

श्वेता ने भी बजट में मुख्यमंत्री के बेरोजगारी भत्ते के ऐलान का स्वागत किया है। उनका कहना है कि बेरोजगारों की खाली झोली मुख्यमंत्री ने भर दी है। उम्मीद है कि जल्द युवाओं को भत्ता प्रदान होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App