मनाली में मस्ती के मूड में सनी दियोल

By: Mar 19th, 2017 12:06 am

फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के लिए तलाश रहे लोकेशन

NEWSकुल्लू— बालीवुड अभिनेता सनी दियोल इन दिनों मनाली में फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के लिए लोकेशन तलाश रहे हैं। सनी दियोल इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। इस फिल्म से सनी दियोल अपने बेटे कर्ण दियोल को लांच कर रहे हैं। मनाली की खूबसूरती से खासा प्यार रखने वाले सनी दियोल अभी दस दिनों तक मनाली में लोकेशन देखेंगे। लोकेशन देखने के साथ सनी दियोल मनाली में जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। जहां रास्ते में मिलने वाले स्कूली बच्चों के साथ वह जमकर मस्ती कर रहे हैं, वहीं बच्चों के साथ लिए फोटो व दोस्तों संग बिताए पलों को वह सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम में सनी दियोल ने मनाली की वादियों में खींचे अधिकतर फोटो को शेयर किया है। ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग मई या जून में मनाली में शुरू होगी। यह पहला मौका होगा, जब मनाली बड़े पर्दे पर दिखने के साथ यहां की संस्कृति भी फिल्म में दिखेगी। यही नहीं स्थानीय कलाकारों को भी फिल्म में मौका मिल सकता है। मनाली में सनी दियोल ने दोस्तों संग बर्फबारी के बीच जमकर मस्ती की।

श्रेया घोषाल ने भी निहारीं वादियां

हाल ही में पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल भी अपनी एलबम की शूटिंग कर लौटी हैं। समर सीजन में और भी बालीवुड कलाकार मनाली शूटिंग के लिए आ सकती हैं।

दिप्ती नवल का भी खासा लगाव

सनी दियोल सहित दिप्ती नवल को भी मनाली से खासा लगाव है। नग्गर में दिप्ती नवल का अपना घर व स्टूडियो भी है। जहां पर वह अकसर आती-जाती रहती हैं। दिप्ती नवल भी मनाली के युवाओं के लिए कुछ करना चाहती हैं। इसे लेकर वह प्लान भी तैयार कर रही हैं। दिप्ती नवल को मनाली की वादियां बेहद पसंद हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App